Uttarakhand Paper Leak: सेवा चयन आयोग पेपर लीक मामले में जिला पंचायत सदस्य गिरफ्तार,

in #wortheum2 years ago

Uttarakhand News: उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग पेपर लीक मामले की कड़ियां जोड़ते हुए एसटीएफ ने उत्तरकाशी के जिला पंचायत सदस्य को भी अरेस्ट कर लिया है. अभी तक 18 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

STF Arrested In Paper Leak: उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग पेपर लीक मामले की कड़ियां जोड़ते हुए एसटीएफ ने उत्तरकाशी के जिला पंचायत सदस्य को भी अरेस्ट कर लिया है. एसटीएफ पेपर लीक मामले में अभी तक 18 आरोपियों को अरेस्ट कर चुकी है. उत्तरकाशी का जिला पंचायत सदस्य लागातर एसटीएफ की रडार पर था. आरोपी हाकम सिंह रावत पहले विदेश फरार हो गया और अब हिमाचल भागने की फिराक में था. एसटीएफ ने हाकम सिंह को हिमाचल बॉर्डर पर देर रात अरेस्ट किया.
पुलिस पूछताछ में पता चला कि हाकम सिंह पहले भी कई भर्तियों में धांधली कर चुका है. हाकम सिंह उत्तर प्रदेश के कुछ नकल माफियाओं के संपर्क में था. ऐसे में यूपी के भी कुछ लोग एसटीएफ की रडार पर हैं. एसटीएफ का कहना है कि मामले में जल्द ही तीन से चार और हाई प्रोफाइल गिरफ्तारियां हो सकती है. एसएसपी एसटीएफ अजय सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पेपर लीक मामले की मेन कड़ी हाकम सिंह की गिरफ्तारी हुई है. आगे भी तीन से चार और गिरफ्तारियां संभव है.8161a2608b78d138110f6fdc4bb0624f1660473036482369_original.jpg

Sort:  

visit my profile plz