गोंदिया में मालगाड़ी और पैसेंजर ट्रेन के बीच टक्कर, 50 से ज्यादा लोग हुए घायल

in #wortheum2 years ago

हाइलाइट्स-

महाराष्ट्र के गोंदिया जिले में ट्रेन हादसे की खबर आई सामने

रायपुर से नागपुर जा रही थी ट्रेन, तभी हुआ हादसा

महाराष्ट्र के गोंदिया में मालगाड़ी से टकराई पैसेंजर ट्रेन

हादसे में 50 यात्री घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया
passenger_train_collides_with_goods_train_in_gondia_more_than_50_injured_in_accident_10_in_critical__1660707478.jpgrajexpress_2022-08_2a739c59-efc0-47b1-9a10-54769d6335b1_MUMBAUI (1).jpg
मुम्बई। महाराष्ट्र के गोंदिया जिले में ट्रेन हादसा की खबर सामने आई है। महाराष्ट्र के गोंदिया जिले में एक पैसेंजर ट्रेन ने मालगाड़ी को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद एक बोगी पटरी से उतर गई है। हादसे में 50 से अधिक सवारी घायल हो गए। घायलों को नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है। हादसे की सामने आने के बाद यहां हड़कंप मच गया।

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना मंगलवार की रात करीब ढाई बजे की है। इस हादसे में 50 से अधिक लोग घायल हो गए। मालगाड़ी और पैसेंजर ट्रेन के बीच हुई टक्कर के कारण यह हादसा हुआ। जिसके बाद ट्रेन का एस3 डिब्बा पटरी से उतर गया। ट्रेन छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से राजस्थान के जोधपुर जा रही थी, तभी रात में वह दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कहा जा रहा है कि, मालगाड़ी और पैसेंजर ट्रेन को भगत की कोठी के बीच सिग्नल नहीं मिला जिसके कारण यह हादसा हुआ है।

गनीमत की बात यह है कि, इस हादसे में किसी भी यात्री के अभी मौत की खबर सामने नहीं आई है। जो ट्रेन हादसे का शिकार हुई है, वह छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से राजस्थान के जोधपुर जा रही थी।

रिपोर्ट के अनुसार, इस घटना में घायल यात्रियों को गोंदिया जिले के सरकारी और निजी अस्पताल में ले जाया गया है। रिपोर्ट में बताया गया है कि, यह दोनों ही ट्रेनें एक ही दिशा की ओर से यानी यानी नागपुर की ओर जा रही थी। इससे पहले नासिक में भी बड़ा रेल हादसा हुआ था। जब जयनगर एक्सप्रेस के 11 डिब्बे पटरी से उतर गए थे।