जबलपुर में स्टेज सिंगर की हत्या

in #wortheum2 years ago (edited)

जबलपुर। WhatsApp-Image-2022-07-18-at-8.33.39-AM-1-409x470.jpegजबलपुर में स्टेज सिंगर की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। घटना लार्डगंज थाना के रानीताल शमशान घाट के पास की है, जहां पर स्टेज शो और आर्केस्ट्रा में गाने वाले अजय की लाश उसके घर से करीब 50 मीटर दूर स्थित श्मशान घाट में मिली। आज सुबह कुछ लोग जब श्मशान घाट के पास से गुजर रहे थे, तो उन्होंने देखा कि एक युवक मृत अवस्था में पड़ा हुआ है। सूचना के बाद लार्डगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुट गई है।

आर्केस्ट्रा और स्टेज शो में गाना गाता था म्रतक

24 वर्षीय मृतक अजय कनोजिया के परिवार वालों ने बताया कि वह आर्केस्ट्रा और स्टेज शो में गाना गा गाता था। आयोजन होटल में प्रोग्राम करने के कारण सुबह घर पहुंचा था, देर रात को भी वह स्टेज शो करने गया था, देर रात तक जब घर नहीं पहुंचा तो अजय के परिवार वालों ने उसे फोन किया पर उसका मोबाइल बंद जा रहा था। सुबह जब अजय की बाइक घर के बाहर खड़ी हुई थी पर वह नहीं था। स्थानीय लोगों ने अजय के परिजनों को बताया कि वह श्मशान घाट के पास बनी सीमेंट की कुर्सी पर मृत पड़ा हुआ है।

अजय की निकाली जाएगी कॉल डिटेल

लार्डगंज थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस स्थानीय लोगों सहित परिजनों से भी पूछताछ में जुटी हुई है। इसके अलावा अजय के मोबाइल की कॉल डिटेल्स भी पुलिस निकाल रही है। कोतवाली सीएसपी प्रभात शुक्ला का कहना है कि मृतक के सीने में चोट के निशान मिले हैं अभी तक यह पूरा केस ब्लाइंड है पर जल्दी पुलिस इसका खुलासा कर देगी।WhatsApp-Image-2022-07-18-at-8.22.42-AM-768x432.jpeg