एम के चिल्ड्रन एकेडमी वेंकटनगर के 4 व प्रा वि वेंकटनगर के 1 बच्चों का नवोदय विद्यालय में हुआ चयन

in #wortheum2 years ago (edited)

IMG-20220715-WA0154.jpg
वेंकटनगर (परीक्षित सिंह) :- जैतहरी जनपद की ग्राम पंचायत वेंकटनगर में संचालित शैक्षणिक संस्था एम के चिल्ड्रन एकेडमी स्कूल के अंकित सोनी एवं अन्य मौजूदा स्टाफ की कड़ी मेहनत और लगन के साथ साथ विद्यालयीन पढ़ाई के साथ साथ नवोदय की परीक्षा की अतिरिक्त क्लास लेकर पढ़ाई के लिए बच्चों को प्रेरित कर उन्हें जवाहर नवोदय की कम्पटीशन परीक्षा देने हेतु तैयार किया गया। जिसमे विद्यालय के चार बच्चों ने जवाहर नवोदय की परीक्षा उत्तीर्ण कर विद्यालय का नाम रोशन किया।

इन बच्चों ने की परीक्षा उत्तीर्ण

जवाहर नवोदय विद्यालय चयन परीक्षा में शामिल अपेक्षा सोनी पिता वीरेंद्र सोनी, आन्या ताम्रकार पिता राका ताम्रकार, कृत वर्मा पिता रामवतार वर्मा, शंकर सिंह पिता मान सिंह ने कड़ी मेहनत एवं शिक्षकों के मार्गदर्शन में नवोदय विद्यालय की परीक्षा उत्तीर्ण कर कक्षा 6 में प्रवेश लिया। बच्चों की सफलता पर विद्यालय परिवार की ओर से चयनित विद्यार्थियों को शुभकामना देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की गई।

प्राथमिक विद्यालय की छात्रा का भी हुआ चयन

शा प्रा वि वेंकटनगर की छात्रा गीतिका नामदेव पिता ज्योतिमय नामदेव ने भी जवाहर नवोदय विद्यालय की परीक्षा उत्तीर्ण कर विद्यालय का नाम रोशन किया है। गीतिका की सफलता पर शिक्षिका यक़ीदा खान, गिरिजा पाण्डेय कोचिंग टीचर प्रतिमा यादव ने शुभकामना देते हुए छात्रा के उज्जवल भविष्य की कामना की।