जिलाधिकारी ने किया 69वीं जनपदीय क्रीड़ा प्रतियोगिता एवं सांस्कृतिक समारोह का शुभारंभ

in #wortheum2 years ago

गाजीपुर -69 वीं जनपदीय बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता एवं सांस्कृतिक समारोह का शुभारंभ मंगलवार को पीजी कॉलेज मैदान में डीएम आर्यका अखौरी ने मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण व दीप प्रज्वलित कर किया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि का स्वागत स्मृति चिन्ह और अंगवस्त्रम देकर किया गया । बच्चों ने स्वागत गीत गाकर मुख्य अतिथि का स्वागत किया।

Screenshot_20221115-200635~2.png

जिलाधिकारी ने सफेद कबूतर उड़ाकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। उन्होंने स्कूली छात्र छात्राओं की ओर से निकाली गई मार्च पास की सलामी दी। यह कार्यक्रम 15 व 16 नवंबर 2022 तक दो दिन आयोजित होगा । जनपदीय बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम 16 विकास खंडों के परिषदीय विद्यालयों के छात्र-छात्राओं ने प्रतिभाग किया । उन्होंने अपने प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

इस अवसर पर जिलाधिकारी ने अपने संबोधन में कहा कि शिक्षा के साथ-साथ खेल का महत्वपूर्ण स्थान होता है । बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए शिक्षा के साथ ही खेल एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन आवश्यक है। खेल के माध्यम से बच्चे अनुशासित होते हैं । अनुशासित छात्र देश के विकास में अग्रणी भूमिका निभाएंगे। उन्होंने कहा कि जो इस कार्यक्रम में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है। वह प्रशंसनीय है। उन्होंने प्रतिभागियों को शुभकामनाएं दी। समारोह में से बेसिक शिक्षा अधिकारी ने मुख्य अतिथि व उपस्थित गणमान्य लोगों का आभार व्यक्त किया।