प्रफुल्ल पांडेय बने अधिकार सेना युवा दल उप्र के महामंत्री

in #wortheum2 years ago

बलिया - अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर के आदेशानुसार प्रफुल पांडे को "अधिकार सेना युवा दल " उत्तर प्रदेश महामंत्री का दायित्व दिया गया है। अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा निर्देशित किया गया है कि अपने पद का दायित्व तत्काल प्रभाव से संभाले।
Screenshot_20221116-184249~2.png

अधिकार सेना के मुखिया अमिताभ ठाकुर ने अधिकार सेना के मिशन अन्याय, अत्याचार तथा भ्रष्टाचार के विरुद्ध जनमानस के बीच जाकर प्रचार प्रसार का कार्य करते हुए गोष्ठी और जागरूकता के माध्यम से अधिकार सेना को मजबूत करने का निर्देश दिया है।

अधिकार सेना युवा दल उत्तर प्रदेश के नवनिर्वाचित प्रदेश महामंत्री प्रफुल पांडे बलिया जनपद के मूल निवासी हैं। पेशे से अधिवक्ता प्रफुल्ल पांडे टीडी कॉलेज बलिया के भूतपूर्व छात्र संघ उपाध्यक्ष रह चुके हैं ।

अधिकार सेना युवा दल के नवनियुक्त प्रदेश महामंत्री प्रफुल्ल पांडेय ने कहा कि अधिकार सेना जनता की आवाज बनकर उनके हक की लड़ाई लड़ेगी। अधिकार सेना के मिशन अन्याय, अत्याचार तथा भ्रष्टाचार के विरुद्ध युवाओं को अधिकार सेना के साथ जुड़ने का आह्वान किया । उन्होंने अधिकार सेना के संयोजक अमिताभ ठाकुर को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि अधिकार सेना युवा दल के कार्यकर्ता पार्टी के मिशन को आगे बढ़ाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे।