बिहार के सिवान में अपराधियों ने पुलिस टीम पर की फायरिंग, एक जवान की मौत

in #wortheum2 years ago

फायरिंग में ग्रामीण भी घायल

सिवान_ सिवान में एक बार फिर अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया। जिले के सिसवन थाना क्षेत्र के ग्यासपुर गांव में मंगलवार की देर रात करीब दो बजे छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। इस दौरान गोली लगने से एक जवान की मौत हो गई। फायरिंग में ग्रामीण भी घायल हो गए।

जानकारी के मुताबिक एक स्‍थानीय व्‍यक्ति को भी गोली लग गई। घटना के बाद अफरातफरी मच गई। घायल का इलाज सदर अस्‍पताल में चल रहा है। मृतक जवान का नाम बाल्‍मिकी यादव जबकि जख्‍मी ग्रामीण का नाम सेराजुद्दीन खान है। गौरतलब है कि बिहार के कुख्‍यात खान ब्रदर्स अयूब खान एवं रईस खान ग्‍यासपुर गांव के ही रहने वाले हैं। अयूब खान फिलहाल जेल में बंद है जबकि रईस खान अभी बाहर हैं।

शराब की सूचना पर पुलिस छापेमारी करने गई थी। लौटते समय सड़क किनारे चार-पांच युवक संदिग्‍ध स्थिति में दिखे। पुलिस टीम ने गाड़ी रोककर उनसे पूछताछ का प्रयास किया। इसपर वे भागने लगे। शंका होने पर पुलिस ने खदेड़ना शुरू किया तो अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी। इसी दौरान एक सिपाही और एक ग्रामीण को गोली लग गई। बाद में सिपाही की मौत हो गई। घायल सिराजुद्दीन ने बताया कि गोली की आवाज सुनकर वे पहुंचे तो उन्‍हें भी गोली लग गई।

Sort:  

Omprakash sir pliz like my news