'अधिकार सेना युवा दल ' ने पार्टी के मिशन को बढ़ाने के लिए लिया संकल्प

in #wortheum2 years ago

वाराणसी- 'अधिकार सेना युवा दल' प्रदेश में पार्टी के मिशन को आगे बढ़ाने के लिए कमर कस लिया है। पूर्वांचल में पार्टी का ग्राफ बढ़ाने के साथ- साथ प्रदेश में दौरा कर रहे हैं। इसी क्रम में प्रदेश के महासचिव रितेश पांडे और महामंत्री प्रफुल्ल पांडे ने रविवार को वाराणसी का दौरा किया। वाराणसी में अधिकार सेना युवा दल के नवनियुक्त पदाधिकारियों का फूल मालाओं से स्वागत किया गया। इस दौरान अधिकार सेना युवा दल के दोनों नेता मौजूद रहे।

Screenshot_20221121-103316~2.png
अधिकार सेना के संस्थापक व अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर के मिशन को आगे बढ़ाने के लिए अधिकार युवा सेना दल के पदाधिकारी दौरा कर रहे हैं। इसी क्रम में अधिकार सेना युवा दल के पदाधिकारी रितेश पांडे व प्रफुल्ल पांडेय वाराणसी में थे। अधिकार सेना के अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर व केंद्रीय कार्यालय प्रभारी नूतन ठाकुर ने बधाई देते हुए कहा कि पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के मजबूत इरादों से पार्टी अपने मिशन की ओर आगे बढ़ रही है। पार्टी को आगे ले जाने में इनका महत्वपूर्ण योगदान है।

Screenshot_20221121-103405~2.png
बैठक को संबोधित करते हुए अधिकार सेना युवा सेना दल प्रदेश महासचिव रितेश पांडे ने कहा कि कार्यकर्ता ही पार्टी के रीढ़ होते हैं। हम सभी मिलकर पार्टी को आगे ले जाएंगे। अत्याचार, अन्याय और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में हम सभी एकजुट होकर आवाज उठाते रहेंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी के मूल उद्देश्यों को पूरा करने के लिए घर-घर जाकर लोगों से संपर्क अभियान चलाया जाएगा।

अधिकार सेना युवा दल महामंत्री प्रफुल पांडे ने कहा कि पूर्वांचल के विभिन्न जिलों में अधिकार सेना का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर के नेतृत्व में पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता पूरी तन्मयता के साथ पार्टी के मिशन को आगे बढ़ाएंगे। इस मौके पर अधिकार सेना युवा दल के जिला अध्यक्ष विकास पाठक ने पार्टी की सदस्यता अभियान को तेज करने का संकल्प लिया।
इस अवसर पर अधिकार सेना युवा दल की कार्यकारिणी की बैठक में मुख्य रूप से अधिकार सेना वाराणसी जिला अध्यक्ष विकास पाठक, वरिष्ठ उपाध्यक्ष सत्य प्रकाश सिंह, जिला उपाध्यक्ष सुनील सिंह, महामंत्री ज्ञानेंद्र कुमार साहू महासचिव डॉ किशोर कुमार सिंह , जिला मंत्री उदय मिश्रा ,अभिषेक पाण्डेय, उदय शंकर शास्त्री, संगठन मंत्री रोशन सिंह, ममता सिंह शामिल रहे।