बदायूँ , संदिग्ध परिस्थितियों में ट्यूबवेल की कुड़िया में मिला नाबालिग का शब

in #wortheum2 years ago

ककराला सुबह भोर पिता के साथ आम के बाग की रखबाली कर रहे नाबालिग युबक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।
मृतक का पिता घर चाय लेकर बाग में लौटा तो युबक का शब ट्यूबवेल की कुड़िया में मिला। शकुशल छोड़कर गए जिगर के टुकड़े का शब देख पिता बिलख पड़ा परिबार मृतक के शब को घर ले आया तथा सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।शब का पंचनामा कराया गया है।

IMG-20220516-WA0010.jpg
जानकारी के मुताबिक अलापुर थाना क्षेत्र के ककराला स्थित मियां खां का आम बाग बार्ड संख्या 24 के रहने बाले साबिर खां कई बर्षो से उगाही पर कर रहे है आज सुबह साबिर अपने पुत्र सोनू उम्र 14 के साथ बाग में गए थे करीव आठ बजे सोनू को बाग में छोड़ बह घर चाय नास्ता लेने गया था कुछ देर बाद बापस लौटा तो नाबालिग का शब ट्यूबवेल की कुड़िया में पड़ा मिला ।परिबार शब को घर ले आया सूचना पर पुलिस चौकी बल्कि साथ पहुंचे चौकी इंचार्ज ककराला मायाराम ने शब का पंचनामा भरबाया है।मृतक के पिता की ओर से कोई तहरीर नही दी गई है साथ ही उन्होंने किसी भी रंजिश से इनकार करते हुए पीएम और कार्यवाही कराने से इनकार कर दिया है।
मृतक के अंतिम दर्शन को लोगो का हुजूम उमड़ पड़ा शब देख परिजनों में कोहराम मच गया परिबार का रो रो कर बुरा हाल है।

Sort:  

आप हमें फॉलो करें हमारी खबरों को लाइक करें उस पर कमेंट करें हमारे साथी लोगों के भी खबरो को लाइक करें उस पर भी कमेंट करें आप सभी लोगों की खबरों को लाइक कमेंट करेंगे तो आपको भी वह लोग फॉलो करेंगे और आप की खबरों को लाइक करेंगे