मुख्यमंत्री से मुलाकात के लिए कई महत्वपूर्ण प्रस्ताव एवं पत्र सौंपे।

in #wortheum2 years ago

बदायूँ के विधायक हरीश शाक्य ने कछला गंगाघाट का 51 करोड़ रुपए की परियोजना से सौन्दर्यकरण कराए जाने हेतु प्रस्ताव सौंपा है जिसमें पक्का घाट बनाने एवं सौन्दर्यकरण कराये जाने का जिक्र किया है। उन्होंने पत्र के माध्यम से मुख्यमंत्री जी को अवगत कराया कि कछला गंगा घाट पर श्रावण मास, प्रत्येक माह की पूर्णिमा, अमावस्या, को लाखों की संख्या में श्रद्धालु गंगा स्नान करने आते हैं एवं यहां से कावड़ यात्रा के दौरान गंगा जल भी लेकर जाते हैं। ऐसे में सुरक्षा व्यवस्था की अत्यधिक आवश्यकता होने के कारण थाने का नव निर्माण कराये जाने का पत्र सौंपा है। ताकि गंगा घाट पर आने वाले लाखों श्रद्धालुओं को सुविधा और सुरक्षा एवं जाम से मुक्ति मिल सके।
IMG-20220525-WA0018.jpg
इसके अलावा विधायक हरीश शाक्य ने बताया बिल्सी विधानसभा क्षेत्र में कोई भी फायर स्टेशन नहीं है कभी- कभी आगजनी के कारण कृषक भाइयों की फसलें आगजनी से नष्ट हो जाती हैं ऐसे समय में कृषक भाइयों को फायर स्टेशन ना होने के कारण फायर सर्विस की गाड़ी उपलब्ध नहीं हो पाती। इसलिए मुख्यमंत्री जी से फायर स्टेशन का निर्माण कराए जाने हेतु पत्र सौंपा है।

इधर बिल्सी नगर में महाराणा प्रताप राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में विज्ञान संकाय, वाणिज्य संकाय, बी०ए० और एम०ए० में अतिरिक्त विषयों को खोलने के संबंध में भी पत्र सौंपा है।

और विधायक ने अवगत कराया कि बिल्सी विधानसभा क्षेत्र में खिलाड़ियों के खेलने के लिए कोई भी स्टेडियम नहीं है क्षेत्र के युवा खेलने के लिए अन्य जिलों में जाते हैं उन्होंने बिल्सी विधानसभा क्षेत्र में मिनी स्टेडियम बनाने के लिए मुख्यमंत्री जी को पत्र सौंपा है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधायक हरीश शाक्य को आश्वस्त किया है कि बिल्सी विधानसभा क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के लिए पूरी मदद करेंगे, जिससे बिल्सी की जनता को सर्वाधिक लाभ मिल सकेगा।
इसके अलावा जनपद बदायूँ में चल रहे राजनैतिक, सामाजिक मुद्दों पर विस्तार से सकारात्मक चर्चा हुई।