हेलो, मैं श्यामजी के पास जा रहा हूं: इसके बाद मंदिर परिसर में जो हुआ उससे लोग सन्न रह गए

in #wortheum2 years ago

पुलिस के मुताबिक वह पिछले कुछ दिनों से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। पुलिस आशंका जता रही है कि इसी वजह से उसने यह कदम उठाया।

हेलो, मैं श्यामजी के पास जा रहा हूं, यह कहकर एक युवक ने मंदिर परिसर में जाकर खुद को गोली मार ली। परिवार और उसके दोस्त मंदिर पहुंचे तो उसकी मौत हो चुकी थी। मृतक की शिनाख्त पंकज कुमार (28) के रूप में हुई है। मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

पुलिस ने शव के पास से एक तमंचा व एक खोखा बरामद किया है। हालांकि पुलिस इस बात का भी पता लगाने का प्रयास कर रही है कि यह सुसाइड ही है या कुछ और। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से पड़ताल भी कर रही है।
पुलिस के मुताबिक वह पिछले कुछ दिनों से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। पुलिस आशंका जता रही है कि इसी वजह से उसने यह कदम उठाया। पंकज परिवार के साथ खजूरी खास इलाके में रहता था। इसके परिवार में पिता रविंद्र कुमार, तीन भाई व अन्य सदस्य हैं। पंकज का एक भाई दिल्ली पुलिस में हवलदार हैं। फिलहाल उनकी तैनाती ट्रैफिक में है।

पंकज बाउंसर की नौकरी करता था। रविवार शाम करीब 4.00 बजे वह घर से मंदिर जाने के लिए निकला। वह घर पर कहकर गया था कि वह शास्त्री पार्क स्थित श्यामगिरी मंदिर में दूध चढ़ाने जा रहा है। घर से निकलने के कुछ ही देर बाद उसने अपने दोस्त को कॉल कर बताया कि वह श्यामजी के पास जा रहा है। यह कहकर उसने फोन काट दिया। पंकज के दोस्त ने परिजनों को खबर दी। परिजन मंदिर परिसर पहुंचे तो उसने दम तोड़ दिया था।

Sort:  

https://wortheum.news/@kunalagrawal#
👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻
Sir/Ma'am please follow me and like my news.🙏🏻🙏🏻