मुंबई से कारोबारी का पैसा लेकर भागा ड्राइवर, पुलिस ने बांदा से ऐसे किया गिरफ्तार

in #wortheum2 years ago

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से इलेक्ट्रिक उपकरण बनाने वाली फैक्टरी के कारोबारी का पैसा लेकर भागे ड्राइवर को मुंबई पुलिस ने उत्तर प्रदेश के बांदा से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके कब्जे से साढ़े 16 लाख रुपये भी बरामद किए हैं और इस मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है.

मुंबई पुलिस की टीम ने टीआई राजेन्द्र नगौरी के नेतृत्व में आरोपी को CJM कोर्ट में पेश कर ट्रांजिट रिमांड मांगी है, रिमांड मिलने के बाद मुंबई पुलिस पैसे लेकर भागने वाले आरोपी को लेकर मुंबई जा सकती है जहां उससे पूछताछ होगी.

मामला मुंबई के साकी नाका थाना क्षेत्र का है. इसी इलाके में इलेक्ट्रिक उपकरण बनाने वाले कारोबारी प्रकाश राउत बीते 5 दिन पहले अपने ड्राइवर के साथ पैसे की वसूली कर घर लौटे थे. कारोबारी घर चले गए और ड्राइवर करीब साढ़े 16 लाख रुपये लेकर फरार हो गया.जब मालिक को पता चला तो उसके होश उड़ गए और उसने साकी नाका थाने में शिकायत दर्ज कराई. मुंबई पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद सर्विलांस के माध्यम से बांदा के शहर कोतवाली के सिविल लाइन इलाके से आरोपी युवक तुलसी पटेल को गिरफ्तार कर लिया.whatsapp_image_2022-08-06_at_4.06.33_pm-sixteen_nine.jpeg