TATA GROUP: की एयरलाइन ने निकाला बड़ा ऑफरमात्र 1499 रुपए कर करे हवाई यात्रा जाने कैसे उठाए लाभ|

in #wortheum2 years ago

AirAsia Pay Day Sale Offer: अगर आप भी कहीं घुमने की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। टाटा ग्रुप की बजट एयरलाइन एयर एशिया आपको सस्ते दाम में हवाई सफर करने का मौका दे रही है।एयर एशिया ने एक प्रमोशनल कैंपेन 'पे डे सेल' लॉन्च किया है, जिसमें एक आप आपकी टिकट बुक कर, सस्ते हवाई सफर का आनंद उठा सकते हैं।

31 दिसंबर तक की टिकट बुक कराए
एयर एशिया के इस ऑफर के तहत आप 28 जुलाई से 31 जुलाई के बीच ही टिकट की बुकिंग करा सकते हैं। इस मतलब यह है कि यह ऑफर के केवल इस अवधि के दौरान बुक की गईं टिकटों पर ही मान्य होगा। ऑफर में केवल कुछ चुनिंदा रुट्स की 15 अगस्त से लेकर 31 दिसंबर तक की टिकट उपलब्ध है और ये ऑफर पहले आओ पहले पाओ के आधार पर है। यानी ऑफर की टिकट खत्म होने के बाद रेगुलर कीमत का भुगतान यात्रियों को करना होगा।

कहां से बुक करें टिकट
एयर एशिया ने 'पे डे सेल' ऑफर को लेकर किए गए एक ट्वीट में कहा कि एयर एशिया की #PayDaySale के तहत आप लंबे समय से बाकी घूमने की योजनाओं को 1499 के शुरुआती किराए के साथ पूरा कर सकते हैं। इसके लिए आपको एयर एशिया की वेबसाइट पर जाना होगा। जहां आप 15 अगस्त से 31 दिसंबर की यात्राओं के लिए 31 दिसंबर तक टिकट बुक करा सकते हैं।

बता दें, इस प्रमोशनल कैंपेन के तहत बुक किए गए टिकटों को रद्द करने पर कोई भी रिफंड कंपनी की ओर से नहीं दिया जाएगा। इसके साथ ही आप इस ऑफर के तहत Tata Neu app से भी बुकिंग करा सकते हैं। इस ऐप से बुकिंग कराने पर आपको Neu कॉइन के रूप में 5 फीसदी का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा। इससे पहले भी एयर एशिया ने 7 से 10 जुलाई के बीच कुछ निश्चित रूस्ट्स पर 1,497 रुपए की शुरूआती कीमत पर स्प्लैश सेल के तहत टिकट बेचने का ऐलान किया था।

एयर एशिया का होगा एयर इंडिया के साथ मर्जर
एयर एशिया इंडिया, टाटा संस और एयरएशिया इन्वेस्टमेंट लिमिटेड (मलेशिया) का एक जॉइंट वेंचर है। यह भारत में संचालित होने वाली चौथी सबसे बड़ी एयरलाइन है। टाटा समूह द्वारा एयर इंडिया के अधिग्रहण के बाद भविष्य में दोनों एयरलाइनों का विलय होने की उम्मीद है।

Sort:  

कृपया करके देवी लाइक करें वह 100% से लाइक करें