‘रक्षाबंधन’ के लिए मिली तारीफों से झूम उठीं भूमि, अक्षय का इस बात के लिए कहा शुक्रिया

in #wortheum2 years ago (edited)

अपनी नई फिल्म ‘रक्षाबंधन’ के यहां बुधवार रात हुए प्रीमियर में फिल्म की हीरोइन भूमि पेडनेकर खूब चहकती दिखाई दीं। फिल्म में उनके किरदार सपना की खूब तारीफें होती दिखीं तो उनका चेहरा थोड़ा और दमक उठा। अक्षय कुमार के साथ उनकी जोड़ी एक बार फिर लकी साबित होती दिख रहा है। भूमि पेडनेकर के लिए यह संयोग ही है उनकी फिल्म ‘रक्षाबंधन’ ठीक उसी तारीख पर रिलीज हो रही है जिस दिन उनकी अक्षय के ही साथ एक और फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ रिलीज हुई थी।
भूमि कहती हैं, "क्या ही प्यारा संयोग है कि टॉयलेट: एक प्रेम कथा की 5 वीं वर्षगांठ पर अक्षय सर के साथ मेरी दूसरी फिल्म रक्षाबंधन सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। अक्षय सर मेरे करियर का बेहद अहम हिस्सा रहे हैं और मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है। अक्षय सर ने स्क्रीन पर बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए हमेशा मेरा साथ दिया है और एक आर्टिस्ट के रूप में मुझ पर जताए गए भरोसे और विजन के लिए मैं उनकी आभारी हूं।"IMG_20220811_083151.jpg
भूमि बताती हैं, “अक्षय सर की बदौलत टॉयलेट: एक प्रेम कथा मेरे करियर की पहली ब्लॉकबस्टर थी, और मुझे उम्मीद है कि 'रक्षाबंधन’ के जरिए हम फिर से एक जबरदस्त हिट फिल्म देंगे। सार्थक मनोरंजन प्रस्तुत करने के लिए अक्षय सर और मेरे बीच एक अनूठी ट्यूनिंग है। टॉयलेट और रक्षाबंधन- दोनों फिल्में दर्शकों को गांठ बांधने लायक कोई न कोई संदेश देती हैं और ऐसी फिल्में आप पूरे परिवार के साथ देख सकते हैं। मुझे फैमिली एंटरटेनर्स पसंद हैं क्योंकि वे भारत में फिल्म देखने वालों के विशाल दर्शक वर्ग को अपील करती हैं।”

Sort:  

Nice

Good