कात्यायनी मंत्र के जाप से मिलेगा मनचाहा जीवनसाथी, प्रति दिन 108 बार जाप करने से मिलेगा फायदा …

in #wortheum2 years ago

हर इंसान का सपना होता है की उसे एक अच्छा जीवनसाथी मिले जो उसका ख्याल रखे उसकी देखभाल करे उसे प्यार करे उसकी बात माने. वैसे तो हमारे देश में अधिकतर लोगो की शादी उनके घर वालो की मर्जी से होती है लेकिन ऐसा नहीं है की जो शादी हमारे घरवालो की मदद से हो वही शादी सफल शादी मानी जाएगी वह हमारी मनपसंद का जीवनसाथी हो. कई लोग किसी से प्यार करते है जिसकी वजह से वह लोग चाहते है की वह आपस में एक-दूसरे के साथ शादी करके रहने लग जाये लेकिन कुछ अनेक कारणो की मदद से ऐसा असंभव होता है इसीलिए हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताते है जो की आपको आपकी मनपसंद का जीवनसाथी दिलाने में मदद करते है।
मनचाहा वर पाने के लिए हर लड़की को प्रत्येक दिन इस मंत्र का जाप 108 बार करना है यह मंत्र इस प्रकार है – ” क्लीं कृष्णाय गोविंदाय गोपीजन वल्लभाय स्वाहा” पुरे भक्तिभाव से कृष्णा मंदिर में भगवान कृष्णा की बांसुरी व पान का अर्पण करना है. मनचाहे जीवनसाथी पाने के लिए आपको कामना करनी है व इसके लिए अपने जीवनसाथी का नाम लेकर केले के पेड़ के सामने गुरु के 108 नामो का उच्चारण करके उस पर घी का दीपक जलाये व उसमे जल भी अर्पित करें।
चतुर्थी के चंद्रोदय के समय चाँदी की कटोरी में शक्कर व दूध डाले उसके ऊपर से उसमे उबले हुए चावल को डाले तथा उन्हें चन्द्रमा को नैवैध चढ़ाये इस प्रक्रिया को करने से आपको आपका मनचाहा जीवनसाथी मिल जाता है. गुरु के मजबूत होने से धन-धान्य वृद्धि, सुखोपभोग, विवेकशीलता, तर्क-न्याय से भरा जीवन सुलभ होता है किंतु उसका बलहीन होना विवेकहीन, अन्यायी, कलंक आदि अपमान, राज दण्ड से भय आदि प्रदान करवाता है।

Sort:  

जय मां कात्यायनी

Please like my post