जानलेवा हमले में युवक घायल

in #wortheum2 years ago

सिरोही।सिरोही जिले के अनादरा थाना क्षेत्र में जानलेवा हमले में गंभीर घायल युवक ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। दरअसल झोपड़ी में सो रहे युवक पर कुछ लोगों ने कुल्हाड़ी से हमला किया था। परिजन घायल को इलाज के लिए पालनपुर (गुजरात) ले गए, जहां आईसीयू में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने 1 आरोपी को गिरफ्तार किया जबकि दूसरे की तलाश की जा रही है।

अनादरा थानाधिकारी गीता सिंह ने बताया कि उडवारिया पंचायत के बारी खेड़ा में 12 अगस्त की रात पिंटा (19) पुत्र बाबू गरासिया उसकी झोपड़ी में सो रहा था। रात करीब 2:30 और 3 बजे के बीच पुरानी रंजिश को लेकर किसी ने कुल्हाड़ी से वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। परिजन गंभीर घायल प्रिंटा को लेकर इलाज के लिए पालनपुर चले गए, वहां शनिवार देर रात को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

थानाधिकारी ने बताया कि इस मामले में मृतक के पिता

बाबू गरासिया ने नामजद रिपोर्ट दी है, जिसमें सोनाराम और मंछाराम पर आरोप लगाया। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने घर में घुसकर कुल्हाड़ी से उसके सिर पर वार किया। थानाधिकारी ने बताया कि मंछाराम को डिटेन कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है। सोनाराम की तलाश के लिए एक टीम को रवाना किया गया है।IMG-20220815-WA0032.jpg

Sort:  

https://wortheum.news/@kunalagrawal#
👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻
Sir/Ma'am please follow me and like my post.

Sbhi khabron ko like kr diya hai