रविवार को 50 लाख के निर्माण कार्यो का भूमि पूजन करेगे विधायक रामपाल सिंह राजपूत।

in #wortheum2 years ago

गांधी जयंती पर नगर को मिलेगी 50 लाख के निर्माण कार्य की सौगात।
रविवार को 50 लाख के निर्माण कार्यो का भूमि पूजन करेगे विधायक रामपाल सिंह राजपूत।
वार्ड15 में किया जा रहा है कार्यक्रम का आयोजन।
सिलवानी। विधायक रामपाल सिंह राजपूत गांधी जयंती के अवसर पर रविवार को नगर परिषद के माध्यम से नगरवासियो को 50 लाख रुपए के 2 निर्माण कार्य की भूमि पूजन कर सौगात देगें। आयोजित कार्यक्रम में सरकार की विभिन्न योजनाओ का लाभ भी हितग्रहियो को दिया जाएगा।
विधायक प्रतिनिधि विभोर नायक ने बताया कि रविवार को विधायक रामपाल सिंह राजपूत का दोपहर 2 बजे नगर आगमन होगा । वार्ड नंबर 15 बेंगवा खुर्द में सीएम जन सेवा अभियान के तहत कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में विधायक रामपाल सिंह राजपूत सहभागिता कर निर्माण कार्यो का भूमि पूजन करेगें।
भूमि पूजन के तहत वार्ड 15 में 36 लाख रुपए से निर्मित की जाने वाली 6 सौ मीटर सडक तथा वार्ड नंबर 3 में स्थित मुक्तिधाम की वाऊंडी बाल निर्माण लागत 14 लाख का भूमि पूजन करेगें। इसके अतिरिक्त पीएम उज्ज्वला गैस योजना के करीब एक सौ गैस सिलेंडरो का भी वितरण करेगे। इसी के साथ ही 15 कर्मकार मंडलए 35 संबल योजना व 50 पेंशन के स्वीकृत प्रकरणो के प्रमाण पत्रो का भी वितरण करेगें। बल्कि कर्मकार मंडल के दो अनुग्रह चेक का वितरण भी विधायक श्री राजपूत के द्वारा किया जाएगा। श्री नायक ने नागरिको से कार्यक्रम में तय समय पर शामिल होने का आग्रह किया हैं।