मिया खलीफा ने लेबनान में खरीदी 2.5 लाख की वाइन, कहा- 'मैं मुश्किल से शराब पीती हूं'....

in #wortheum2 years ago

Mia Khalifa : पोर्न इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाली मिया खलीफा इन दिनों अकसर अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियो में रहती है। ऐेसे में अब मिया खलीफा ने वाइन एन्जॉय करते हुए एक नया फोटो शेयर किया है..जो काफी वायरल भी हो रहा है। मिया खलीफा ने हाल ही में लेबनान की वाइन एन्जॉय करते हुए फोटो शेयर किया है। बताया जा रहा है कि इस वाइन की कीमत 3000 डॉलर यानी लगभग 2,37,469 रुपये है।

61-Mia-Khalifa-Sexy-Pictures-Which-Are-Incredibly-Bewitching.jpg

स वाइन की बोतल को शेयर करते हुए मिया खलीफा ने लिखा 'मेरे दोस्तों ने सोचा कि मैं पागल हो गई हूं क्योंकि मैंने 3000 डॉलर की वाइन खरीदी, जबकि मैं मुश्किल से शराब पीती हूं. लेकिन मेरे लिए यह वाइन से कहीं बढ़कर है. मेरे लिए यह लेबनान के खुशी भरे पलों के इतिहास का हिस्सा है. सिविल वॉर से पहले, बेरूत में ब्लास्ट से पहले, आर्थिक तबाही से पहले, एयर रेड से पहले, दिल दुखने और भारी इमिग्रेशन से पहले, भू-राजनैतिक और सामाजिक आर्थिक टेंशन से पहले, अलविदा और 'कृपया हमारे लिए दुआ करना और डोनेशन करना' से पहले, हममें से कई लोगों के पैदा होने से पहले एक लेबनान था जिसे लोग कभी जान नहीं पाएंगे.'

मिया आगे कहती है कि 'इस वाइन का स्वाद लेना खूबसूरत था. इसका रंग गहरा हो गया है और स्वाद में खटास आ गई है. ठीक वैसे ही जैसे उस देश में हुआ है, जिसमें उगे अंगूरों से इसे बनाया गया. लेकिन इसके आफ्टर टेस्ट ने मुझे चौंका दिया... शहद और मक्खन जैसा. विस्की जैसा स्मूथ और देर तक महसूस होती मिठास के साथ. अंदर से लेबनान के लोग बस प्यार करना चाहते हैं, खाना खाना चाहते हैं, नाचना चाहते हैं और शांति से अपने खूबसूरत देश की जमीन पर मर जाना चाहते हैं, और चाहते हैं कि आप उन्हें उस मिट्टी में दफनाओ जिसपर जादुई अंगूर उगते हैं'। बता दें कि मिया का जन्म लेबनान का ही है ऐसे में वो अकसर वहां आती जाती रहती है।