एक विधायक खा रहे थे तंबाकू, दूसरे मोबाइल पर खेल रहे थे गेम

in #wortheum2 years ago

ब्यूरो लखनऊ:: समाजवादी पार्टी ने शनिवार को भाजपा के 2 विधायकों को वीडियो जारी कर सरकार पर हमला बोला है यह वीडियो विधानसभा की कार्यवाही के दौरान का है इसमें एक तंबाकू खा रहे हैं जबकि दूसरे मोबाइल पर गेम खेल रहे हैं खास बात यह है कि दोनों का वीडियो भाजपा विधायकों के खेमे से ही बनाए गए हैं ।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा विधायक का वीडियो ट्वीट कर तंज कसा... गुटखा खाना स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है शायद यह संदेश देने के लिए भाजपा के एक विधायक ने अपने ही एक विधायक जी का जो वीडियो जनहित में जारी किया है उसके लिए उनको भी धन्यवाद!
भाजपा आंतरिक सुधार की ओर अग्रसर है और उसे इसकी बहुत जरूरत भी है।
सपा अध्यक्ष ने दूसरे विधायक का वीडियो ट्वीट करते हुए कहा... भाजपाई विधायक उत्तर प्रदेश विधानसभा के सत्र में खेल रहे हैं ताश और क्या कर रहे प्रदेश का नाश भाजपा के विधायक जी को धन्यवाद जिन्होंने पीछे से वीडियो बनाकर यह वायरल कर जनहित का काम किया अब देखना यह है कि मुख्यमंत्री जी इन माननीय विधायक जी पर नैतिक बुलडोजर कब जाएंगे? इससे पहले समाजवादी पार्टी मीडिया ने ट्वीट कर भाजपा विधायक पर निशाना साधा महोबा से भाजपा विधायक विधानसभा में तीन पत्ती खेल रहे कर्नाटक में भाजपा विधायक मोबाइल पर पोर्न देखते पाए गए थे।
भाजपा विधायकों को जन समस्याओं से कोई लेना-देना नहीं यह सिर्फ भ्रष्टाचार बलात्कार और फालतू गेम्स में संलिप्त हैं भाजपाई जनसेवक और जनप्रतिनिधि सरमसा शर्मनाक समाजवादी पार्टी मीडिया ने दूसरी ट्वीट में कहा सदन में रजनीगंधा और तुलसी का मिश्रण साक्षात कैंसर को बढ़ावा दे दे जनता के लिए कैंसर समान पार्टी भाजपा विधायक।।

Sort:  

EVM की चोरी से विधायक बने है