कुतुबखाना पुल निर्माण का काम आज से शुरू होगा

in #wortheum2 years ago

कुतुबखाना पुल का निर्माण कार्य शुक्रवार से शुरू हो जाएगा।इस बीच व्यापारियों ने पुल निर्माण का विरोध तेज कर दिया है।बृहस्पतिवार को हैदराबाद की कंपनी ने पिलर्स के निर्माण के लिए खोदाई को मशीनें लगा दीं।

बरेली। कुतुबखाना पुल का निर्माण कार्य शुक्रवार से शुरू हो जाएगा। स्मार्ट सिटी और सेतु निगम के अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को कार्यस्थल का निरीक्षण किया। सारी व्यवस्था ठीक पाई गई। इस बीच व्यापारियों ने पुल निर्माण का विरोध तेज कर दिया है। उन्होंने कई जगह बैनर लगा दिए हैं। इनमें पुल का निर्माण शुरू होने पर बाजार बंद करने की चेतावनी दी गई है।

करीब दस माह की जद्दोजहद के बाद कुतुबखाना पुल का निर्माण शुरू होने जा रहा है। बृहस्पतिवार को हैदराबाद की कंपनी ने पिलर्स के निर्माण के लिए खोदाई को मशीनें लगा दीं। कोहाड़ापीर और कोतवाली दोनों ही साइड में पिलर्स के लिए खोदाई शुरू होगी। सेतु निगम की टीम इस पूरे कार्य की निगरानी करेगी।

इधर, व्यापारियों ने पुल निर्माण के विरोध में जगह-जगह बैनर लगा दिए हैं। इनमें पुल का निर्माण शुरू होने पर बाजार बंद करने की चेतावनी दी गई है। व्यापारियों का कहना है कि यहां पुल की आवश्यकता नहीं है। पुल बनने से उनका कारोबार चौपट हो जाएगा। यहां मेट्रो की आवश्यकता है। पुल निर्माण रद्द किया जाए। व्यापारियों के विरोध को देखते हुए प्रशासन निर्माण स्थल पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम करने की तैयारी में है।

Sort:  

Plz like me my all post