मामूली बात पर दबंग ने कर दी पिटाई

in #wortheum2 years ago

यूपी के कासगंज में एक शख्स द्वारा दूसरे युवक को मामूली बात बेहरमी से पिटने का मामला सामने आया है। इस घटना को जिसने सुना और देखा सब दंग रह गए। हद तो तब पार कर दी गईं जब बेल्ट से पीटे गए युवक का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया गया। दबंग युवक के खौफ चे चलते पीड़ित युवक अपने साथ हुई घटना को घरवालों को भी नहीं बताई।

पटियाली कोतवाली क्षेत्र के कस्बा भरगैन का एक वीडियो सोशल नेटवर्किंग पर वायरल हुआ। वीडियो में एक दबंग युवक दूसरे युवक को पहले तो लात घूंसों से मारता दिख रहा है। पिटता युवक हाथ जोड़कर बार-बार उसे छोड़ने के लिए गिड़गिड़ा रहा है। युवक का इतने पर भी तरस नहीं आया और वीडियो बनाकर उसे फिर से पीटने में लगा रहा।इस बीच अन्य दूसरे साथ युवक को पिटने से बचाने के लिए युवक से गुहार लगाते दिख रहे हैं, बीच में आकर बचा रहे हैं। जैसे तैसे साथी युवक को बचाकर बाइक पर बैठाकर उसे घर जाने देने के लिए कोशिश कर रहे हैं। इसके बाद दबंग युवक ने उसे बाइक से उतार कर फिर पीटने लगता है।

इस घटना के कई दिन बीतने के बाद भी दबंग युवक का शिकार हुए युवक ने अपने घर जाकर अपने परिजनों को भी इसकी जानकारी नहीं दी। हैरान करने वाला यह वीडियो जैसे ही वायरल होने लगा तो रविवार को पीड़ित युवक के पिता हाशिम अली निवासी अहमद थोक भरगैन ने पटियाली कोतवाली पहुंचकर पुलिस को तहरीर देकर सूचना दी।

पूरी घटना से अवगत कराया और वीडियो दिखाया। जिसे देखकर पुलिस भी चौंक पड़ी। पीड़ित पिता हाशिम अली ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि, उसका बेटा गुलाम मुस्तफा जिम हाउस में जिम करने जाता था। विगत 2 अगस्त को वह जिम से वापस आ रहा था। तभी गांव के ही कुछ लड़के तमंचे के बल पर उसे बंधक बनाकर जंगल में ले गए और लात घूंसो एवं बेल्ट से कहर बरपाया।घटना का वीडियो एक साथी ने बना लिया। जिसे एक माह बाद सोशल मीडिया पर वायरल किया गया। मारपीट के बाद बेटे ने कोई बात घर आकर नहीं बताई। इसकी जानकारी हम लोगों वायरल वीडियो के माध्यम से हुई। फिलहाल पीड़ित के पिता ने चार नामजदों के विरुद्ध थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

Sort:  

Like done sir

Plz like my news sir please