मंडलीय प्रतियोगिता में अयोध्या को दोहरी सफलता

in #wortheum2 years ago (edited)

Jaggu1 ayodhya news:-ayodhya_1633683932 (1).jpegअयोध्या। विद्यालय क्रीड़ा समिति व आदर्श इंटर कॉलेज के संयुक्त तत्वावधान में मंडलीय टेबल टेनिस और बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन डॉ. भीमराव अंबेडकर राज्य विद्यालय क्रीड़ा संस्थान में किया गया।

बैडमिंटन बालक-बालिका वर्ग व टेबल टेनिस बालिका वर्ग में अयोध्या चैंपियन बना। बैडमिंटन बालक वर्ग में पहला मुकाबला सुल्तानपुर और बाराबंकी के बीच खेला गया। जिसमें सुल्तानपुर ने बाराबंकी को 2-0 से पराजित किया।

प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला सुल्तानपुर और अयोध्या के बीच खेला गया। इसमें अयोध्या ने सुल्तानपुर को सीधे सेट में पराजित कर खिताब पर कब्जा किया। बालक 14 आयु वर्ग प्रतियोगिता में अमेठी और बाराबंकी के बीच मुकाबला खेला गया।
जिसमें बाराबंकी ने 2-0 से पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया। प्रतियोगिता का फाइनल मैच बाराबंकी और अयोध्या के बीच खेला गया। अयोध्या के खिलाड़ियों ने बाराबंकी को सीधे सेटों में पराजित कर खिताब पर कब्जा किया।
बालिका वर्ग में खेले गए 19 आयु वर्ग मुकाबले में अयोध्या ने अमेठी को पराजित कर खिताब पर कब्जा किया। इसी तरह 14 आयु वर्ग मुकाबले में अयोध्या की टीम ने फाइनल मुकाबले में बाराबंकी को 2-0 से पराजित कर खिताब पर कब्जा किया।

वहीं, टेबल टेनिस मुकाबले में अयोध्या ने सुल्तानपुर को पराजित किया। इस अवसर पर विद्यालय क्रीड़ा समिति के सचिव धर्मेंद्र सिंह, संयुक्त सचिव अभिषेक सिंह, विजेंद्र सिंह, जयंत पाठक, धीरेंद्र प्रताप सिंह, रमेश चंद, परमेंद्र सिंह, हरिकृष्ण सिंह उपस्थित रहे।