तेज़ आंधी-तूफान---- कारों के ऊपर गिरी हॉस्पिटल की दीवार शहर में पुलिस क्लब के सामने है हॉस्पिटल

in #wortheum2 years ago

हरदोई। तेज़ आंधी-तूफान के बीच शहर में एक हॉस्पिटल की दीवार वहां बाहर खड़ी गाड़ियों के ऊपर गिर पड़ी। दीवार के गिरने से वहां भगदड़ मच गई। इस हादसे में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है।
बताते है कि पुलिस क्लब के सामने शहर का एक नामी हॉस्पिटल है। सोमवार को आए तेज़ आंधी-तूफान के बीच अचानक हॉस्पिटल की बाहरी दीवार एका-एक वहां खड़ी वैगन-आर और आल्टो कार के ऊपर गिर पड़ी। दोनों गाड़ियां उसके नीचे दब कर क्षतिग्रस्त हो गई। इस हादसे से वहां मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई।हर कोई बचने के लिए इधर से उधर दौड़ता हुआ दिखाई दिया। वैगन-आर अरविंद पुत्र श्रीकृष्ण और आल्टो कार विष्णु पुत्र बाबूराम की बताई जा रही है। इस हादसे में फिलहाल कोई भी हताहत नहीं हुआ है।


इनसेट-
दीवार ढ़हने से मां-बेटी और बेटा दबा
हरदोई। आंधी-तूफान के दौरान शहर के मोहल्ला पीताम्बर गंज रेलवे गंज में संजय कश्यप की दीवार ढ़ह गई। दीवार के ढ़हने से संजय कश्यप की पत्नी गीता कश्यप,बेटी नेहा और बेटा विवेक उर्फ रूद्र उसके मलबे के नीचे दब गए। हादसा होने की खबर सुनते ही आस-पास के लोग दौड़ पड़े।सभी ने मलबे में दबे लोगों को किसी तरह बाहर निकाल कर बाहर निकाला। सभी को इलाज के अस्पताल पहुंचाया गया है।


इनसेट-
स्वागत द्वार हुआ धराशाई
हरदोई। हरदोई से पिहानी जाने पर भैसटा नदी पुल के बाद लगाया गया नगर पालिका परिषद का स्वागत द्वार तेज़ आंधी के झोंके की चपेट में आने से धराशाई हो गया। लोगों का कहना है कि जिस वक्त स्वागत द्वार सड़क के बीचों-बीच में गिरा,उस वक्त कोई निकल-बैठ नहीं रहा था, नहीं तो कोई बड़ा हादसा होने से इंकार नही किया जा सकता था।


इनसेट-
नगर पालिका परिषद की खुल गई पोल
हरदोई। सोमवार की सुबह आई तेज़ आंधी और उसके बाद हुई बारिश ने नगर पालिका परिषद के सभी दावों की पोल खुल कर सामने आ गई। वैसे इसके पीछे नाली और नालों की सफाई न होने की वजह बताई जा रही है। जबकि ज़िम्मेदार एक ही बात की रट लगाए हैं कि साफ-सफाई मुकम्मल करा दी गई है।कुछ जगहों पर पटरी दुकानदार घुटनों तक पानी में खड़े दिखाई दिए। कहीं-कही पर तो पटरी दुकानदारों को उनकी दुकानों में घुसे पानी को निकालते हुए देखा गया। कमोबेश आधे शहर के इसी तरह के हालात दिखाई दिए।