बिहार में अधिकारियों की बैठक में जीजाजी को लेकर पहुंचे लालू के मंत्री बेटे तेज प्रताप

in #wortheum2 years ago

navbharat-times.pngलालू यादव के बड़े बेटे और बिहार के नए वन पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव विवादों में आ गए हैं। बहन मीसा भारती के पति शैलेश यादव को विभाग की मीटिंग में साथ बिठाया। अब भारतीय जनता पार्टी के नेता हमलावर हैं। वो सवाल पछ रहे हैं कि आखिर किस हैसियत से तेज प्रताप अपने बहनोई को मीटिंग में शामिल कराए?
पटना : बिहार की नई महागठबंधन सरकार विवादों में घिरती दिख रही है। अभी कार्तिकेय शर्मा के अपहरणकांड मामले से निपट ही रहे थे कि तेज प्रताप यादव ने 'जीजाकांड' कर दिया। सरकारी मीटिंग में अपने बड़े बहनोई और मीसा भारती के पति शैलेश यादव के साथ पहुंचे। बकायदा उन्होंने मीटिंग में भाग लिया। अधिकारियों के बगल में बैठे रहे। कागजातों के पन्ने पलटते रहे।तेज प्रताप के साथ बैठक में बहनोई शैलेश शामिल
दरअसल, तेज प्रताप यादव ने गुरुवार को प्रदूषण नियंत्रण विभाग की बैठक की थी। इसमें उनकी बहन और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती के पति शैलेश कुमार भी दिखे। नए वन पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप जब विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे थे, तब शैलेश यादव ठीक उनके बगल में बैठे थे। बिना किसी सरकारी पद के आधिकारिक बैठक में शैलेश के शामिल होने पर विवाद खड़ा हो गया।