सोनिया गांधी से मुलाकात पर बोले सुशील मोदी: कांग्रेस डूबता जहाज, डूब जाएंगे नीतीश कुमार

in #wortheum2 years ago

sushil_modi__1662211852.jpg
मिशन 2024 के तहत कांग्रेस सुप्रीमो सोनिया गांधी से मिलने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव दिल्ली पहुंच चुके हैं । कांग्रेस अध्यक्ष से आज उनकी मुलाकात होने वाली है । इस बीच बीजेपी के राज्यसभा सांसद और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने लालू यादव और नीतीश कुमार के साथ कांग्रेस पार्टी पर करारा प्रहार किया है।
सुशील मोदी ने अपने ट्विटर पर कहा है कि कांग्रेस अब डूबता जहाज है। गठबंधन बना कर नीतीश कुमार उसमें में डूबने वाले हैं। लालू यादव को लेकर उन्होंने कहा कि अपने दौर में से मात्र 4 सीट जीता करते थे। अब लालू का दौर समाप्त हो चुका है।
सुशील मोदी ने कहा है कि सोनिया गांधी नीतीश कुमार को कभी भी प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार स्वीकार नहीं करेंगे। क्योंकि, उनके पुत्र राहुल गांधी खुद भारत जोड़ो यात्रा में पसीना बहा रहे हैं। कांग्रेस मात्र 2 राज्यों तक सिमट गई है। अगले विधानसभा चुनाव के बाद वहां भी सफाया हो जाएगा। ऐसी पार्टी से गठबंधन करके नीतीश कुमार का हश्र बहुत बुरा होगा। उन्होंने कहा कि लालू यादव अब प्रचार करने योग्य भी नहीं हैं। उनका दौर अब खत्म हो चुका है।