मोदी जी भी खत्म नहीं कर सकते मेरा राजनीतिक करियर, अगर

in #wortheum2 years ago

Pankaja-Munde-PM-Modi.jpg
बीजेपी की राष्ट्रीय सचिव पंकजा मुंडे, महाराष्ट्र के बीड जिले के अंबाजोगई में आयोजित की गई सार्वजनिक रैली में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जिक्र कर चर्चा में आ गई हैं। जिसके बाद पार्टी के नेता ही उनके इस बयान पर जवाब देने से बच रहे हैं। मंगलवार, 27 सितंबर को आयोजित एक रैली में पंकजा मुंडे ने कहा कि अगर उन्हें लोगों के दिलो-दिमाग में जगह मिलती है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी उनका राजनीतिक करियर खत्म नहीं कर पाएंगे।

महाराष्ट्र की रैली में दिया बयान
भाजपा की राष्ट्रीय सचिव पंकजा मुंडे का यह बयान तब सामने आया, जब पूरे महाराष्ट्र में एक पखवाड़े के लिए पीएम मोदी के जन्मदिन समारोह मनाने का फैसला किया गया है। पीएम मोदी के जन्मदिन से जुड़े कार्यक्रम के दौरान ही पंकजा मुंडे मंगलवार को एक जनसभा को संबोधित कर रही थीं।

पढ़िए क्या बोली पंकजा मुंडे
रैली को संबोधित करते हुए मुंडे ने कहा कि ”अगर मैं लोगों के दिलो-दिमाग में रहूं तो मोदीजी भी मेरा राजनीतिक करियर खत्म नहीं कर सकते..कांग्रेस पार्टी में वंशवाद की राजनीति चल रही है। हालांकि, मोदीजी वंशवाद के शासन को खत्म करना चाहते हैं। मुंडे ने आगे कहा कि.. मैं एक राजनीतिक परिवार से हूं लेकिन अगर मैं आपके दिल और दिमाग में रहती हूं तो कोई भी मुझे खत्म (राजनीतिक करियर खत्म) नहीं कर पाएगा। अगर मैं लोगों के दिलो-दिमाग में रहती हूं तो मोदी जी भी मेरा राजनीतिक करियर खत्म नहीं कर सकते।”