आगरा में टेंट व्यापारी की हत्या: बच्चों के साथ सड़क पर बैठी पत्नी, शव से लिपट फूट-फूटकर रोई

in #wortheum2 years ago

man-murder_1661616658.jpeg
आगरा के थाना शाहगंज क्षेत्र में टेंट व्यापारी बॉबी (28) की हत्या के मामले में उसकी पत्नी प्रीति ने मोहल्ले के ही दो युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। बॉबी परिवार के साथ प्रकाश नगर में एक मकान में किराये पर रहता था। शुक्रवार रात को उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने शनिवार को शव को पोस्टमार्टम कराया। मृतक के परिजन शाम तकरीबन चार बजे पोस्टमार्टम के बाद शव को राम नगर पुलिया पर ले आए। उन्होंने सड़क पर शव रख दिया, जिससे जाम लग गया।

मृतक की पत्नी प्रीति अपने बच्चों के साथ सड़क पर बैठ गई। वह पति के शव से लिपट फूट-फूटकर रोई। उसकी मांग थी कि आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए। काफी देर तक हंगामे की स्थिति बनी रही। सूचना पर थाने से फोर्स पहुंची। पुलिस ने लोगों को हटाने का प्रयास किया। इस पर लोग भड़क गए। खींचतान होने लगी।
police_1661616737.jpeg
मृतक के परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर करीब एक घंटे तक हंगामा किया। इस दौरान जाम की स्थिति बन गई। पुलिस ने लाठियां फटकार कर सभी को हटाया। इसके बाद ही शव को अंतिम संस्कार के लिए भेजा जा सका।
woman_1661616798.jpeg
परिजनों ने बताया कि बॉबी का छह महीने पहले शिवालिन से विवाद हुआ था। शिवालिन ने बॉबी को चांटा मार दिया था, तब जान से मारने की धमकी दी थी। हत्या के पीछे यही वजह बताई गई है।
police_1661616893.jpeg
थाना शाहगंज के प्रभारी निरीक्षक जसवीर सिंह सिरोही ने बताया कि मृतक की पत्नी ने मोहल्ले के रहने वाले शिवालिन और अंकित पर हत्या का आरोप लगाया है। मुकदमा दर्ज कर लिया है। दोनों की तलाश की जा रही है।
murder-case_1661615066.jpeg
अलीगढ़ के हरदुआगंज का रहने वाला बॉबी 12 साल से प्रकाश नगर में किराये के मकान में पत्नी प्रीति, दो बेटियों गुंजन, दिव्यांशी और बेटे यश के साथ रह रहा था। उसकी हत्या के बाद पत्नी और बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है।