चोरी के CCTV में जानवरों का प्रेम पड़ोसी की भैंस ले जा रहे थे चोर, पीछे-पीछे भागता रहा बछड़ा

in #wortheum2 years ago

आगरा में भैंस चोरी कर ले जा रहे चोरों का CCTV फुटेज सामने आया है। वीडियो देखने के बाद चोरी से ज्यादा जानवरों के आपस में प्रेम की चर्चा हो रही है। वीडियो में भैंस ले जाते चोरों के पीछे पड़ोसी का बछड़ा भागता दिखाई दे रहा है।

जानकारी के मुताबिक बीती देर रात एत्माउद्दौला थाना के अंतर्गत सुशील नगर में रहने वाले नेत्रपाल सिंह पुत्र प्रेम सिंह के घर के बाहर से दो चोर उनकी भैंस को खोल कर ले गए। चोरों को भैंस ले जाते देख पड़ोसी बांके लाल की गाय का बछड़ा काफी दूर तक भागते हुए गया, पर बेजुबान चोरों को रोक नहीं सकता था।
Screenshot_2022-08-18-10-00-36-12_7352322957d4404136654ef4adb64504.jpg
सुबह हुई जानकारी

नेत्रपाल को जब भैंस चोरी की जानकारी हुई तो उसने आस- पास तलाशा, इस दौरान वहां एक घर पर लगे CCTV फुटेज में चोरी की वारदात नजर आ गयी।

चोरी से ज्यादा बेजुबान की चर्चा

वीडियो में दो युवक आते नजर आ रहे हैं। एक व्यक्ति कंधे पर गमछा डाल कर दूध वालों जैसा वेश बनाये था और दूसरा पैंट-शर्ट पहने था। चोर जब भैंस खोलकर ले जा रहे तो अनहोनी समझते हुए पड़ोसी का बेजुबान बछड़ा उसके पीछे भागता ननजर आया। वीडियो देखने के बाद लोगों में भैंस चोरी से ज्यादा जानवरों के आपस में प्रेम की चर्चा हो रही है। स्थानीय निवासी चेतन ने बताया की लोग मजाक में कह रहे हैं की बछड़ा पड़ोस के नाते मौसी को बचाना चाहता था। पीड़ित नेत्रपाल ने कहा की बछड़ा पीछे भागा पर वो क्या कर सकता था।पीड़ित ने थाना पुलिस से भैंस बरामद करने की गुहार लगाई है। पुलिस फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।