माफिया अतीक अहमद के बेटे उमर ने CBI कोर्ट में किया सरेंडर

in #wortheum2 years ago

माफिया अतीक अहमद के बेटे उमर ने CBI कोर्ट में किया सरेंडर
माफिया अतीक अहमद के बेटे उमर अहमद ने सीबीआई कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. पुलिस ने उमर पर दो लाख का इनाम रखा था. उमर ने मंगलवार को लखनऊ सीबीआई कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. वह प्रॉपर्टी डीलर मोहित जायसवाल के साथ मारपीट और अपहरण के मामले में आरोपी है.
लोकसेवा आयोग के 80 विषय विशेषज्ञों पैनल से बाहर
उत्तर प्रदेश लोकसेवा आयोग ने 80 विषय विशेषज्ञों को पैनल से बाहर कर दिया है. गुणवत्तापूर्ण कार्य नहीं करने पर विशेषज्ञों को बाहर किया गया है. इनके कांपियां जांचने, पेपर सेट करने, मूल्यांकन में खामियां मिली हैं. आयोग ने चिन्हित कर 80 विषय विशेषज्ञों को बाहर कर दिया है. ये जानकारी यूपी लोकसेवा आयोग के परीक्षा नियंत्रक ने दी है.

Updated at:23rd Aug, 2022 at 12:29 PM
आज खत्म हो रही है श्रीकांत त्यागी की न्यायिक हिरासत
नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में महिला से अभद्रता, गाली गलौज, धोखाधड़ी के आरोपी श्रीकांत त्यागी की न्यायिक हिरासत आज खत्म हो रही है. इसके बाद त्यागी की सूरजपुर कोर्ट में पेशी होगी.
वाराणसी एडीजी जोन का ट्विटर अकाउंट हैक
वाराणसी एडीजी जोन का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है. ट्विटर अकाउंट की डीपी हटा दी गई है. एडीजी के आधिकारिक टि्वटर अकाउंट से एक के बाद एक 10 से ज्यादा ऑनलाइन गेम संबंधित ट्वीट रिट्वीट किए गए हैं. रिस्टोर करने का प्रयास किया जा रहा है. वाराणसी एडीजी का टि्वटर अकाउंट वेरीफाइड है. मंगलवार की भोर अकाउंट को हैक किया गया है. अकाउंट से एडीजी जोन वाराणसी का नाम हटाकर सिर्फ लिख दिया गया है.

Updated at:23rd Aug, 2022 at 12:29 PM
बीजेपी संगठन मंत्री धर्मपाल सैनी का आज लखनऊ दौरा
बीजेपी संगठन महामंत्री धर्मपाल सैनी आज लखनऊ के दौरे पर रहेंगे. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, धर्मपाल सैनी मिशन 2024 को लेकर चर्चा करेंगे.