Bigg Boss 16: सलमान खान नहीं ये सेलिब्रिटी होस्ट करेगा 'बिग बॉस 16', नाम सुन पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

in #wortheum2 years ago

This Celebrity to replace Salman Khan as the host for Bigg Boss 16 रिएलटी शो बिग बॉस के नए सीजन को लेकर रोज नई अपडेट सामने आ रही है। कंटेस्टेंट्स की लिस्ट के बाद अब खबर आ रही है कि शो में इस बार सलमान खान नजर नहीं आएंगे।21_08_2022-salman_vs_rohit_shetty_sljvodbn_22997893.jpeg
कलर्स टीवी का कॉन्ट्रोवर्शियल और ब्लॉकबस्टर शो बिग बॉस का नया सीजन शुरू होने वाला है। ऐसे में शो को लेकर कई तरह की खबरें भी आने लगी हैं और फैंस भी जानने को बेताब हैं कि इस बार बिग बॉस में कौन-कौन से विवादित चेहरें नजर आएंगे और होस्ट सलमान खान किसकी क्लास लगाने वाले हैं। इसके अलवा सलमान के कभी शो छड़ने तो कभी मोटी फीस मांगने की भी अपडेट आती रही हैं, लेकिन अब जो खबर सामने आई है वो फैंस के पैरों तले जमीन खींच लेगी। कहा जा रहा है कि बिग बॉस 16 के नए सीजन में सलमान नजर नहीं आएंगे।
बिग बॉस में जितना घर में कैद सेलेब्स दर्शकों को एंटरटेन करते हैं उतना ही सलमान खान सिर्फ वीकेंड में नजर आकर कर देते हैं। शो को हिट बनाने में सलमान का कॉन्ट्रोब्यूशन काफी ज्यादा रहा है। एक्टर बिग बॉस से पिछसे 10 सालों से जुड़े हुए हैं और उनकी जगह फैंस किसी और को होस्ट की जगह देखना भी नहीं चाहते। पिछले सीजन में सलमान की जगह कभी-कभी फराह खान नजर आ जाती थीं, लेकिन फैंस को वे कुछ खास पसंद नहीं आईं और शो की टीआरपी गिरती चली गई।
नए सीजन को लेकर खबरें आ रही थी कि सलमान खान अब शो को होस्ट नहीं करना चाहते हैं और अगर वे शो से जुड़ते भी हैं तो अपनी शर्तों पर यानी उन्हें बिग बॉस 16 के लिए 1000 करोड़ की मोटी रकम बतौर फीस चाहिए उन्हें। ये सलमान की पिछली फीस से लगभग 3 गुना ज्यादा है, जिसे देने में मेकर्स की हिम्मत जवाब दे रही है क्योंकि ये उनके लिए भी बड़ी रकम है। फीस को ही बिग बॉस 16 से सलमान के जाने की वजह बताई जा रही है।

Sort:  

https://wortheum.news/@kunalagrawal#
👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻
Sir/Ma'am please follow me and like my news.🙏🏻🙏🏻