भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा ने हर्षोल्लास से मनाई अम्बेडकर जयंती

in #wortheum2 years ago

मुज़फ्फरनगर- बाबा साहेब की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर संविधान में विश्वास रखने का लिया संकल्प, मुजफ्फरनगर जिला कार्यकारणी सदस्य विशाल अग्रवाल ने बताया कि संविधान रचियता बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर जयंती कचहरी परिसर स्तिथ बाबा साहेब की प्रतिमा पर हर्षोल्लास के साथ मनाई गई। बाबा भीमराव अंबेडकर जयंती के अवसर पर भाजपा पदाधिकारियो व कार्यकर्ताओं ने भारत रत्न बाबा अम्बेडकर की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित करते हुए उनके रचित भारतीय संविधान को करोड़ों शोषितों, वंचितों दलितों, पिछड़ों और आदिवासियों को सम्मानीय जीवन देने के लिए राष्ट्र सदैव पुण्य-स्मरण करता रहेगा! युवा मोर्चा उपाध्यक्ष अनुराग विराट राजवंश ने इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को कहा कि आज बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर कही कुछ लाइन आपको याद दिलाता की में ऐसे धर्म को मानता हूं जो स्वतंत्रता, समानता और भाईचारा सिखाए

देश मे छुआछुत भेदभाव के लिए एतिहासिक संघर्ष व आंदोलन के जरिये दलितों पिछड़ो व वंचितों के लिए न्याय का रास्ता तैयार किया। उनके द्वारा रचित संविधान ही देश के सभी लोगो के लिए न्याय देने का सिद्धान्त बना है आज कुछ ताकते छदम राष्ट्रवाद के नाम पर बाबा साहेब के संविधान को कमजोर करना चाहती है जिसकी रक्षा का संकल्प लेना होगा !!
भारतीय संविधान के मुख्य शिल्पकार व समाज पुनुरुत्थान्वादी महामानव 'भारत रत्न' डाॅ. भीमराव रामजी अम्बेडकर जी को उनकी जयंती पर शत-शत नमन।