पंचर वाले के पास 7 करोड़ की प्रॉपर्टी, लग्जरी लाइफस्टाइल से खुली पोल; यहां का है मामला

in #wortheum2 years ago

बरेली पुलिस को जब एक पंचर वाले के रहन सहन पर शक हुआ तो उन्होंने मामले की पड़ताल शुरू की. जांच के बाद पुलिस को पता चला कि अपराधी स्मैक ड्रग्स का अवैध धंधा कर रहा था जिससे उसकी इतनी मोटी कमाई हो रही थी.

उत्तर प्रदेश के बरेली में पुलिस को एक ऐसा इनपुट मिला जिसे सुनकर कई लोग भरोसा नहीं कर पाए. लेकिन ये सच था, दरअसल मामला कुछ ऐसा था कि बरेली में टायर पंचर बनाने वाला एक शख्स करोड़पति है. पंचर वाले के रॉयल अंदाज की खबर जब पुलिस को लगी तो पुलिस ने उसकी निगरानी शुरू कर दी. यह करोड़पति शख्स अनपढ़ था.

लग्जरी लाइफ देखकर पुलिस भी हैरान

उसके बड़े से घर को देखकर पुलिस भी हैरान थी कि आखिर किसी पंचार बनाने वाले पर इतना पैसा कैसे हो सकता है. लेकिन जब पुलिस ने मामले की पड़ताल की तो पता चला कि अपराधी स्मैक ड्रग्स का अवैध धंधा कर रहा था जिससे उसकी इतनी मोटी कमाई हो रही थी.

ऐसे होती थी कमाई

बता दें कि पंचर वाले ने स्मैक का धंधा करके शोरूम, आलीशान कोठी सब खड़ा कर लिया था. ये सब मिलाकर उसके पास करीब 7 करोड़ की प्रॉपर्टी थी.

खोखे से आते थे करोड़ों

दरअसल यह मामला बरेली शहर के नकटिया इलाके का बताया जा रहा है. आरोपी इस्लाम खान अनपढ़ और बेराजगार था. उसने बरेली में ही दिल्ली-लखनऊ हाइवे के किनारे टायर पंचर बनाने के लिए एक खोखा (गुमटी) रख लिया था. इस काम से होने वाली थोड़ी-बहुत आमदनी से उसके घर का गुजारा होने लगा था. इसी दौरान इस्लाम स्मैक के कुख्यात तस्कर नन्हे लंगड़ा के संपर्क में आ गया. फिर वह पंचर दुकान की आड़ में नन्हे लंगड़ा के लिए ड्रग और स्मैक तस्करी करने लगा.

बेटे और पत्नी के नाम कर दी संपत्ति

बता दें कि अनपढ़ इस्लाम की ज्यादातर प्रॉपर्टी उसकी पत्नी और बेटे के नाम पर थी. काले धंधे के पैसों से इस्लाम ने एक बाइक का शोरूम भी खोल लिया था, जिसे पुलिस के साथ मिलकर हाल में BDA ने कार्रवाई करते हुए ध्वस्त कर दिया.

Sort:  

Photo upload Kiya karo

अगर नही किया है फोटो अपलोड तो कोई गलत है क्या ।