पांच दिन बाद भी भाई के सिर से गोली नहीं निकल पाई है डिप्टी सीएम साहब

in #wortheum2 years ago

अस्पताल पहुंचे डिप्टी सीएम को सुनील कुमार ने बताया कि पुलिस भी कोई मदद नहीं कर रही है। आरोपियों को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। जिस पर डिप्टी सीएम ने प्राचार्य को इस बारे में तत्काल उचित कदम उठाने के निर्देश दिए।डिप्टी सीएम साहब अस्पताल में इलाज में बहुत परेशानी हो रही है। छोटे भाई संदीप को कुछ लोगों ने गोली मार दी थी। अस्पताल में भर्ती कराया है, लेकिन पांच दिन बाद भी गोली नहीं निकली है। अस्पताल में बता रहे हैं कि डॉक्टर साहब छुट्टी पर हैं। यह दर्द शुक्रवार को एसआरएन डेंगू मरीजों का हाल लेने पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या से भाई का इलाज करा रहे बदहवास मेजा परानीपुर गांव के सुनील कुमार मिश्रा ने कहीं। अस्पताल पहुंचे डिप्टी सीएम को सुनील कुमार ने बताया कि पुलिस भी कोई मदद नहीं कर रही है। आरोपियों को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। जिस पर डिप्टी सीएम ने प्राचार्य को इस बारे में तत्काल उचित कदम उठाने के निर्देश दिए। डेंगू मरीजों का हाल चाल लेने पहुंचे डिप्टी सीएम को दुखड़ा सुनाने के लिए वहां कई अन्य फरियादी भी आ गए। उन्होंने अस्पताल में मरीजों के उपचार में बरती जा रही लापरवाही के बारे में बताया।

इसके बाद डिप्टी सीएम पीएमएसएसवाई भवन में बनाए गए डेंगू वार्ड में पहुंचे। जहां उन्होंने वार्ड में भर्ती मरीजों से बात की। वहां डिप्टी सीएम ने इलाज व दवा की उपलब्धता की जानकारी ली। कौशांबी के पश्चिम शरीरा थाना में तैनात सिपाही भगत सिंह ने बताया कि उसका प्लेटलेट घटकर 40 हजार हो गया। इस पर उन्हें भर्ती कराया गया है। इसके बाद डिप्टी सीएम अस्पताल के ब्लड बैंक पहुंचे। वहां कुछ लोग रक्तदान कर रहे थे। डिप्टी सीएम ने उनसे भी बात की और दिक्कतों की जानकारी ली।

छह माह से नहीं मिल रहा वेतन
डिप्टी सीएम के दौरे के समय अस्पताल में संविदा पर तैनात वार्ड ब्वाय और नर्सों ने उनसे मिलकर पिछले छह माह से वेतन नहीं मिलने की जानकारी दी। कहा कि इस कारण उनको आर्थिक संकट का सामना करना पड़ रहा है। इस पर केशव मौर्या ने अफसरों को उनकी समस्या जल्द सुलझाने का आश्वासन दिया।prayagraj-news-vahapa-ka-karayakarata-ka-halcal-lta-dapata-saema-kashava-parasatha-maraya_1665775518.jpeg