कहा- नेताजी को सीएम बनाया, पार्टी के लिए पूरी मेहनत की, फिर भी साथ नहीं चले

in #wortheum2 years ago

कार्यक्रम में शिवपाल यादव ने अपने ही परिवार की अंतर्कलह के जिक्र से भाषण की शुरुआत की। उन्होंने कहा कि नेताजी को मुख्यमंत्री बनाया और पार्टी के लिए पूरी मेहनत की, लेकिन इसके बाद भी साथ नहीं चले।
संभल जिले में असमोली विधानसभा क्षेत्र की कुलदेवी के मंदिर कैला देवी पर रविवार की दोपहर डीपी यादव और शिवपाल सिंह यादव ने संयुक्त रूप से जनसभा की। शिवपाल ने अपने ही परिवार की अंतर्कलह के जिक्र से भाषण की शुरुआत की। उन्होंने कहा कि नेताजी को मुख्यमंत्री बनाया और पार्टी के लिए पूरी मेहनत की, लेकिन इसके बाद भी साथ नहीं चले। कहा कि अगर मिल कर चलते तो अपनी ही सरकार बनती। जमीन मिलने पर डिग्री कॉलेज और मेडिकल कॉलेज दिलवाने की बात कहीशिवपाल सिंह यादव ने ये बातें कैला देवी मंदिर पर आयोजित यदुकुल उत्थान पुनर्जागरण मिशन की जनसभा में कहीं। कार्यक्रम में शिवपाल और डीपी यादव एक साथ पहुंचे और उनके साथ पार्टी के अन्य नेता भी थे। जनसभा में दूरदराज और आसपास के लोग भारी संख्या में पहुंचे थे।
विज्ञापन

पूर्व सांसद डीपी यादव ने कहा कि मेरा इस क्षेत्र से पुराना रिश्ता है। यहां के लोग मेरे दिल से जुड़े हैं और जुड़े रहेंगे। आगामी समय में हम और शिवपाल यादव मिलकर चुनाव लड़ेंगे। कहा कि इस क्षेत्र में जमीन मिलने पर वह मिलकर डिग्री कॉलेज बनवाकर देंगे।
अपने भाषण में शिवपाल यादव ने कहा कि उन्होंने अपनी अलग प्रगतिशील समाजवादी पार्टी बनाई है। अब राष्ट्रीय परिवर्तन दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष डीपी यादव हमारे साथ हैं। हम दोनों मिलकर आगामी चुनाव लड़ेंगे। इस दौरान क्षेत्रीय विधायक को लेकर कहा कि वह भी हमारे साथ नहीं हैं। कार्यक्रम में करन सिंह, कैप्टन सर्वेश सिंह, पूर्व विधायक रामपाल सिंह, हाजी नूरन कुरैशी, पूर्व विधायक विजय यादव, कुंवरपाल यादव, कुणाल यादव आदि रहे।dapa-yathava-oura-shavapal-saha-yathava_1664121142.jpeg

Sort:  

All done