सांसद मेनका गांधी ने दिया अल्टीमेटम, कहा- 'गलत आदमी से ले लिया पंगा, जाना पड़ेगा जेल'

in #wortheum2 years ago

पूर्व केंद्रीय मंत्री और सुल्तानपुर (Sultanpur) की सांसद मेनका गांधी (BJP MP Maneka Gandhi) ने अपने संसदीय क्षेत्र दौरे के दूसरे दिन सोमवार को पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में 87 करोड़ लागत से बनने वाली 107 किलोमीटर लंबी 16 सड़कों की सौगात जनपदवासियों को दी है, जिसमें 9 सड़कें पीएमजीएसवाई और 7 सड़कें आरईएस विभाग द्वारा बनाई जाएंगी. सांसद मेनका गांधी ने अपने दो दिवसीय दौरे में सुंदरीकरण प्रोजेक्ट की संस्था भुवन प्रोजेक्ट को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि गलत आदमी से पंगा ले लिया, जेल जाना पड़ेगा, साढ़े तीन माह के काम में 3 साल लगा दिया. सांसद ने कहा कि, चेहरा और नाम बदलकर गोरखधंधा करता रहा. झांसा देकर चौड़ीकरण का प्रोजेक्ट लिया. अब लोक निर्माण मंत्री से शिकायत की जाएगी.

सेमरी के पास टोल प्लाजा पर वसूली बंद हो-मेनका
इस बीच सांसद मेनका ने टांडा-बांदा रोड पर सेमरी के पास बने टोल टैक्स वसूली पर अपनी नाराजगी जाहिर की. उन्होंने कहा राष्ट्रीय राजमार्ग-128 के कटका बाजार से अकबरपुर तक का भाग अत्यन्त गड्ढा युक्त और क्षतिग्रस्त हो गया है. खराब सड़क के बावजूद टोल वसूला जा रहा है. यह बेहद आपत्तिजनक है. उन्होंने बताया कि मैंने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को 16 अक्टूबर को पत्र लिखकर इसकी शिकायत की है. उन्होंने नितिन गडकरी को लिखे पत्र में सेमरी बाजार के पूर्व केवटाही ग्राम में बने टोल द्वार पर तत्काल प्रभाव से टोल टैक्स की वसूली बंद करने और टूटी सड़कों के निर्माण करने के लिए संबंधित अधिकारी को निर्देशित करने का अनुरोध किया है.शहर सुंदर, हरा-भरा बनाना प्राथमिकता-मेनका
शिलान्यास कार्यक्रम में सुल्तानपुर सांसद के साथ सुल्तानपुर विधानसभा के पूर्व मंत्री और विधायक विनोद सिंह और समाजवादी पार्टी इसौली विधानसभा के विधायक ताहिर खान मौजूद रहे. सांसद ने शिलान्यास समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि, शहर को सुंदर और हरा-भरा बनाना मेरी प्राथमिताओं में है.

इन तीन काम को तत्काल शुरू करने को कहा
मेनका गांधी ने कि, मेरी नजर तीन-चार चीजों पर और है. पहली चीज शहर की सड़कों के चौड़ीकरण का काम 1 दिसंबर तक पूरा हो, दूसरा कोतवाली के पीछे ठेले वालों के लिए बन रही मंडी में दुकान बनाने का काम जल्द से जल्द शुरू हो, तीसरा बस अड्डे को बाहर स्थापित कर वहां पर पार्किंग की व्यवस्था सुनिश्चित की जाए और चौथा निषाद मंडी का निर्माण भी तत्काल शुरू हो.

सांसद की विकास कार्यों में रुचि-विधायक
पूर्व मंत्री व सुल्तानपुर विधानसभा विधायक विनोद सिंह ने अपने संबोधन में सांसद मेनका गांधी की सराहना की और कहा कि जिले का कायाकल्प करने में आप कोई भी कोर-कसर नहीं छोड़ रही हैं. उन्होंने कहा सांसद गांधी की विकास कार्यों में रुचि सुल्तानपुर की तरक्की में मील का पत्थर साबित हो रही है.

इब्राहिमपुर मामले पर क्या कहा सांसद मेनका ने
वहीं मीडिया से मुखातिब सांसद गांधी ने दिल्ली में सुल्तानपुर के 10 किसानों के चयन पर कहा कि मैं बहुत खुश हूं. उन्होंने कहा दस किसान क्या यहां तो इतने काबिल किसान हैं जो छोटे-छोटे बीघों से सोना उगाते हैं. वही मेनका गांधी ने दुर्गापूजा में मूर्ति विसर्जन के दौरान इब्राहिमपुर ग्राम में दो समुदायों के बीच आगजनी और पथराव के मामले पर आज भी लोगों से शांति और सौहार्द बनाए रखने की अपील की

सांसद मेनका गांधी के साथ प्रमुख रूप से प्रतिनिधि रणजीत कुमार, मीडिया प्रभारी विजय सिंह रघुवंशी, शशिकांत पांडे, बीजेपी नेत्री बबीता तिवारी, प्रमुख चन्द्र प्रताप सिंह, श्याम बहादुर पांडे, समाजसेवी राजेश पांडे, आदि सैकड़ो बीजेपी नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे.

c493527d287e1a88c50dbed8f9b8eed21666065363235486_original.jpg