साथ-साथ गुफ्तगू करते दिखे अखिलेश यादव और चाचा शिवपाल, बदलने लगा है सपा का समीकरण!

in #wortheum2 years ago

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) संस्थापक मुलायम सिंह यादव के निधन (Mulayam Singh Yadav) के बाद एक बार फिर पूरा परिवार एकजुट दिखाई दे रहा है. इसकी झलक पहले अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के चाचा शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) बयान से देखने को मिली थी. अब चाचा-भतीजे के एक वीडियो से ये चर्चा और तेज हो गई है.

दरअसल, बीते दिनों मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद से ही शिवपाल सिंह यादव और अखिलेश यादव साथ-साथ दिखे हैं. इस दौरान चाचा-भतीजे के बीच कुछ गुफ्तगू का वीडियो भी सामने आया है. इसके अलावा शिवपाल सिंह यादव का एक बयान सामने आया है. राजनीतिक पंडित उस बयान के जरिए यहां तक कहा रहे हैं कि ये चाचा शिवपाल का सपा प्रमुख के लिए साथ आने का संदेश है. ये भी दिया था बयान
वीडियो में अखिलेश यादव सैफई में आवास पर दिखाई दे रहे हैं. उनके साथ ही राम गोपाल यादव भी दिखाई दे रहे हैं. तभी सामने से चाचा शिवपाल सिंह यादव आते हैं और अखिलेश यादव के पास जाकर उन्हें किसी तरफ इशारा करते हैं. इसके बाद दोनों के बीच कुछ गुफ्तगू होती है. गुफ्तगू के बाद दोनों नेता साथ चल देते हैं. कुछ देर के बाद अखिलेश यादव अपने दोनों चाचा राम गोपाल और शिवपाल से कुछ कहते नजर आ रहे हैं.

इसके बाद अखिलेश यादव कार्यक्रर्ताओं के साथ आगे बढ जाते हैं और वे दोनों भी वहीं कार्यकर्ताओं से मिलने लगते हैं. इसके अलावा शिवपाल सिंह यादव ने भी अपने बयान में कहा है, "नेताजी का अक्स अखिलेश यादव में दिखाई पड़ता है." वहीं मैनपुरी से चुनाव लड़ने की अटकलों पर उन्होंने कहा, "अ89ab7d06b803512a92cba019cf7bc7ae1665733620022369_original.jpgभी हम उस स्थिति में नहीं हैं. मुझे क्या करना है या क्या नहीं करना है. ये सब बातें तो जब मौका आएगा तो की जाएंगी. इसलिए इस समय कोई फैसले की बात नहीं है. देखिए क्या जिम्मेदारी मिलती है, क्या करना है."