मैजिक शो का शहर चेयरमैन श्याम सुंदर वर्मा ने किया उद्घाटन.

in #wortheum2 years ago

संतकबीरनगर जिले के जिला मुख्यालय खलीलाबाद स्थित संजय सिनेमा हॉल में लगातार एक महीने तक चलने वाले मैजिक शो का शहर चेयरमैन श्याम सुंदर वर्मा ने फीता काटकर उद्घाटन किया। आपको बता दें कि शहर खलीलाबाद के संजय सिनेमा हॉल में आयोजित जादू शो का उदघाटन करने समर्थकों के साथ पहुंचे बतौर मुख्यातिथि शहर चेयरमैन श्याम सुंदर वर्मा का प्रसिद्ध युवा जादूगर आरपी वर्मा की अगुवाई में जोरदार स्वागत हुआ। इस दौरान जादू शो के आयोजकों में सम्मलित लोगों ने भी शहर चेयरमैन का स्वागत किया। स्वागत के सिलसिले के बाद शहर चेयरमैन श्याम सुंदर वर्मा ने फीता काटकर म्यूजिक शो का उद्घाटन किया।
इसके बाद जादूगर आरपी वर्मा ने शहर चेयरमैन श्याम सुंदर वर्मा की मौजूदगी में दर्शकों के बीच ऐसे करतब दिखाए कि तालियों की गड़गड़ाहट से पूरा माहौल गूंज उठा।
*जादूगर आरपी वर्मा ने उद्घाटन शो के दौरान जादुई करिश्मों की कड़ी में पलक झपकते ही रस्सी के जोड़ तोड़ का करतब दिखाया फिर झोले के अंदर शीतल पेय पदार्थ माज़ा का छोटा बोतल डाल पेप्सी का बड़ा बोतल निकाल सबको चौका दिया। उद्घाटन अवसर पर शहर चेयरमैन ने जादूगर आरपी वर्मा के जादू के खेल की प्रशंसा करते हुए सभी नगरवासियों को जादूगर आरपी वर्मा के शो को देखने की अपील की। वहीं जादूगर आरपी वर्मा ने बताया कि बच्चों के स्वस्थ मनोरंजन से लेकर धार्मिक आडम्बरों और समाज मे व्यापत कुरीतियों के खिलाफ तरह तरह के जादुई शो लगातार पेश होते रहेंगे।