लखीमपुर खीरी में सिरफिरे का कारनामा, तीन सवारी में चालान हुआ तो सरेआम फूंक दी बाइक

in #wortheum2 years ago

Screenshot_2022-09-21-03-51-47-20_40deb401b9ffe8e1df2f1cc5ba480b12.jpgअमरेन्द्र सिंह चौहान
लखनऊ।यूपी के लखीमपुर खीरी में एक युवक ने सरेआम अपनी बाइक फूंक दी। बताया जा रहा है कि पुलिस ने तीन सवारी के चलते उसका चालान किया था। इसी से नाराज होकर उसने अपनी बाइक को सरेआम आग लगा दिया।
लखीमपुर खीरी में सिरफिरे का कारनामा, तीन सवारी में चालान हुआ तो सरेआम फूंक दी बाइक
यूपी के लखीमपुर खीरी में पुलिस ने तीन सवारी में चालान किया तो एक युवक ने सरेआम अपनी बाइक फूंक डाली। इस घटना पुलिस हक्‍का-बक्‍का रह गई। पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया।
घटना लखीमपुर खीरी के राजापुर चौराहे की है। मंगलवार की दोपहर वाहन चेकिंग चल रही थी। तभी वहां से भूपेंद्र वर्मा नाम का यह युवक बाइक से निकला। पुलिस के अनुसार बाइक चालक ने हेलमेट नहीं लगा रहा था। बाइक पर तीन युवक बैठे थे। ट्रैफिक पुलिस ने इसको रोक लिया और दो हजार का चालान कर दिया। इससे नाराज होकर भूपेंद्र ने राजापुर चौराहे पर ही अपनी बाइक को आग लगा दी। बाइक धू धू कर जलने लगी।
यह देखकर लोगों में हड़कम्प मच गया। पुलिस ने बाइक में लगी आग को किसी तरह बुझाया। पुलिस ने भूपेंद्र को हिरासत में ले लिया है। उसके खिलाफ मुकदमा लिखा जा रहा है। जल्द ही उसको जेल भेजा जाएगा। पुलिस की पूछताछ में भूपेंद्र ने बताया कि सुबह घर पर उसका पत्नी से विवाद हो गया था। इसको लेकर उसमें गुस्सा था। घर से निकलते ही पुलिस ने उसको पकड़ लिया।
हेलमेट का एक हजार और तीन सवारी का एक हजार कुल मिलाकर दो हजार रुपए का चालान कर दिया। इससे वह और ज्यादा नाराज हो गया और बाइक को आग लगा दी। पुलिस ने बताया कि भूपेंद्र का विवाद पहले भी गांव के लोगों से कई बार हो चुका है। पुलिस ने उसका शन्तिभंग की आशंका में चालान भी किया है।
टीएसआई निर्मलजीत यादव ने बताया कि बाइक पर सवार होकर तीन लोग बिना हेलमेट आ रहे थे। उनको रोककर बाइक के कागज मांगे गए तो वे पुलिस से उलझने लगे। उनका बिना हेलमेट और तीन सवारी में चालान किया गया। चालान के बाद युवक चला गया। फिर कुछ देर बाद वापस आकर उसने अपनी बाइक में आग लगा दी।
सीओ सिटी संदीप सिंह ने कहा कि सरकारी काम में बाधा डालना और आगजनी करने का मुकदमा युवक के खिलाफ लिखा गया है। वह पुलिस की हिरासत में है। जल्द ही उसको जेल भेजा जाएगा।