दबंगों ने लाठी-डंडे व कुल्हाड़ी से 4 को किया घायल

in #wortheum2 years ago

अभिषेक दीक्षित Screenshot_20220327-211700_Chrome.jpg
हरदोई के बिलग्राम में मारपीट:कटिया डालने के विवाद मे दबंगों ने लाठी-डंडों व कुल्हाड़ी से चार को किया घायल, पीड़ित ने न्याय की लगाई गुहार
बिलग्राम, हरदोई32 मिनट पहले

बिलग्राम थाना क्षेत्र के अतरछा खुर्द गांव में कटिया डालने को लेकर कुछ लोगों ने युवक समेत महिला को पीटा लहूलुहान महिला समेत सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सत्येंद्र कुमार अपने घर के बाहर खड़ा था तभी गांव का रहने वाला विकास खंभे में कटिया डाल रहा था ।जब सतेंद्र ने कटिया डालने से मना किया तो दबंग विकास, विनय, विपिन, बाबूराम, समेत आधा दर्जन लोगों ने मिलकर पीड़ित सतेंद्र कुमार प्रतीक , साक्षी, व शशि देवी, को लाठी-डंडों से मारा-पीटा और महिला शशि देवी पर कुल्हाड़ी से प्रहार कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से लहूलुहान हो गई।

घटना के बाद सभी वहां से भाग गए आसपास के लोगों लोगों की मदद से सभी घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिलग्राम भर्ती कराया गया। जहां पर शशि देवी की हालत गंभीर देखते हुए उसे जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया।

यहां घायलों के परिजनों नें बताया कि मारने वाले आए दिन गांव में किसी न किसी से झगड़ा करते रहते हैं जब कटिया डालने को लेकर विवाद हो रहा था तो पीड़ित सत्येंद्र ने गांव के प्रधान राजेश कुमार से भी इसकी शिकायत की थी। जिसके बाद प्रधान ने उन्हें समझाने की कोशिश की पर वह नहीं माने और गांव में जाकर सत्येंद्र के परिवार के ऊपर हमला कर दिया। फिलहाल बिलग्राम कोतवाली में परिजनों ने तहरीर देकर दबंगों खिलाफ शिकायत की है।।