Lucknow: बार के गेट पर दो युवतियों के बीच मारपीट का वीडियो वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

in #wortheum2 years ago

समिट बिल्डिंग के बार में मारपीट करने वाली लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। यहां पर पुलिस की तैनाती के बाद भी अक्सर इस तरह की घटनाएं होती रहती हैं।
लखनऊ के विभूतिखंड के समिट बिल्डिंग स्थित अनप्ल्गड बार के गेट पर दो युवतियां आपस में भिड़ गईं। इस बीच वहां पहुंचे एक युवक ने बीच-बचाव की कोशिश की तो दोनों ने उसे ही पीट दिया। शोरशराबा सुनकर सुरक्षाकर्मी वहां पहुंचे तो युवक को बाहर निकाला। इसी बीच किसी ने वीडियो बनाकर देर रात सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस के मुताबिक, वीडियो बृहस्पतिवार रात का है। मामले में दोनों युवतियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
प्रभारी निरीक्षक विभूतिखंड डॉ. आशीष मिश्रा के मुताबिक, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो बृहस्पतिवार रात का है। समिट बिल्डिंग के अनप्ल्गड बार के गेट पास दो युवतियों के बीच मारपीट की पुष्टि हुई है।
समिट बिल्डिंग में अक्सर बार में झगड़ा होने की वारदात होती हैं। इसे देखते हुए बिल्डिंग में ही पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है। इसके बाद भी इस पर नियंत्रण नहीं हो पा रहा। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि युवतियों के साथ एक युवक भी मौजूद है। बार में तैनात बाउंसर भी युवतियों को नहीं रोक पाए। काफी देर तक मारपीट के बाद युवतियां बिल्डिंग से बाहर निकल गईं।
crime_1658580003.jpeg