जेठ करता है विधवा महिला से अश्लील हरकतें, पीड़िता ने दी आत्महत्या की चेतावनी

in #wortheum2 years ago

राजस्थान के कोटा जिले के सुकेत कस्बे में एक विधवा महिला ने अपने ससुराल पक्षवालों पर अपना हक नहीं देने और जेठ द्वारा अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाया है. महिला का कहना है कि मेरे पति का देहांत 2019 में हो गया था, उसके बाद से मुझे मेरे जेठ द्वारा परेशान किया जा रहा है और मुझे मेरे दो बच्चों सहित घर से मारपीट करके बाहर निकाल दिया है.
Screenshot_20220917-224451_Messenger.jpg
महिला का ये तक कहना है उसने इस बारे में कई बार पुलिस थाने में शिकायत की लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई, उसे सभी जगह से बस आश्वासन ही मिला है. अगर मुझे मेरा हक नहीं मिलता है तो में अपने दोनों बच्चों सहित आत्महत्या कर लूंगी. महिला का ये भी कहना है कि उसके सुसराल पक्ष वालों के पास राजनीतिक पॉवर होने के कारण उसकी कोई मदद नहीं कर पा रहा है.
महिला कविता अपने दोनों बच्चों प्रियांशी और दक्ष के साथ सुकेत में किराये से ही रहती है और उसके पति गिरिराज ने 2019 में अपने बड़े भाई से परेशान होकर आत्महत्या कर ली थी, उसके बाद से उसका जेठ राधेश्याम उसे परेशान कर रहा है और अश्लील हरकतें करने लग गया, जिसके बाद उसने अपने परिजनों को बताया तो उसे घर से उसके बच्चे सहित बाहर निकाल दिया. महिला का कहना है कि अब उसके पास आत्महत्या करने के अलावा कोई उपाय नहीं बचा है, अगर उसको अपना हक नहीं मिला तो वह आत्महत्या कर लेगी.