कोटा में रिश्तों का कत्लः चचेरे भाई ने अपने भाई के सीने में चाकू से किया ताबड़तोड़ वार,

in #wortheum2 years ago

कोटाः जिले में विज्ञान नगर थाना इलाके में बुधवार को ठेला लगाने की बात पर दो फ्रूट्स व्यापारियों में झगड़ा हो गया. जिसमे एक ठेला चालक ने दूसरे ठेला चालक पर चाकू से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया. चाकू का वार ठेला चालक सैफुल के दिल पर लगा जिससे अधिक रक्तस्राव होने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. विज्ञान नगर थाना सीआई देवेश भारद्वाज ने बताया कि सिटी मॉल के सामने दो ठेला चालक जो आपस में चचेरे भाई थे ,उनमें ठेले लगाने को लेकर आपस में विवाद हो गया था. जिसमें ठेला चालक राशिद ने अपने चचेरे भाई सैफुल पर चाकू से हमला कर दिया.Screenshot_20220827-075128_Messenger.jpg

चाकू का वार सैफुल के दिल पर लगा जिससे अत्यधिक रक्तस्त्राव होने से क्या सैफुल की मौके पर मौत हो गई. वहीं, घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई. लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. मौके पर लोगों ने आरोपी राशिद को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं, सूचना पर विज्ञान नगर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक स्कूल के शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

जहां मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. वहीं, विज्ञान नगर थाना पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी हुई है. थानाधिकारी देवेश भारद्वाज ने बताया कि राशिद ने अपने ठेले पर फ्रूट काटने के लिए रखे चाकू से सैफुल पर हमला किया था जिसे कोटा पुलिस ने जप्त कर लिया है.