चार बच्चों के पिता का एनिकट में मिला शव, 4 दिन से था लापता

in #wortheum2 years ago

राजस्थान के डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के करोली फलां बुझाड़ा गांव में लापता युवक का शव एनिकट में मिलने से सनसनी फैल गई. युवक पिछले दो दिन से लापता था. परिजन युवक की तलाश कर रहे थे. इधर पुलिस मामले की जांच में जुटी है. वही युवक की मौत के बाद उसके चार बच्चों के ऊपर से पिता का साया उठ गया है.
Screenshot_20220826-071718_Messenger.jpg
डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाने के थानाधिकारी रणजीत सिंह ने बताया की करोली फला बुझाड़ा निवासी 35 वर्षीय वेसात पुत्र वेला मनात 23 अगस्त मंगलवार की शाम को खेतो में जाने के लिए घर से निकला था, लेकिन रात तक वापस नहीं लौटा. वही इसके बाद परिजनों ने 23 अगस्त को और 24 अगस्त को वेसात मनात की काफी तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा.

सुबह एनिकट में एक शव तैरता हुआ मिला. शव होने की सूचना पर लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई. वही दो दिन से गायब वेसात मनात के परिजन भी एनिकट पर पहुंचे. इस दौरान परिजनों ने शव की पहचान वेसात के रूप में की.

इधर ग्रामीणों ने मामले की सुचना बिछीवाड़ा थाना पुलिस को दी. सूचना पर बिछीवाड़ा थाने की कनबा पुलिस चौकी के प्रभारी पोपटलाल मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से शव को एनिकट से बाहर निकलवाया. इसके बाद पुलिस ने शव को डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंचाया