घर में घुसकर फायरिंग और लूट, बावरिया गैंग पर पुलिस को शक

in #wortheum2 years ago

जयपुर के कोटपूतली के पावटा में नई सब्जी मंडी के पास से एक घर में अज्ञात बदमाशों ने लूटपाट के इरादे से धावा बोल दिया. चार अज्ञात बदमाश चोरी के इरादे से घर में घुसे और नगदी और जेवरात से भरा बॉक्स चुरा लिया. वारदात के वक्त परिवार जाग गया था.
Screenshot_20220831-114007_Messenger.jpg
परिवार ने दो चोरों को पकड़ लिया, जिनके बीच हाथापाई हुई. लेकिन बाहर खड़े दो और बदमाशों ने फायरिंग कर दी. जिसमें एक महिला के गले पर गोली लगी और एक युवक घायल हो गया. गोली की आवाज सुनकर आसपड़ोस के लोग भी जाग गए.

लेकिन इसी दौरान बदमाश मौका देखकर फरार हो गये. सूचना पर पहुंची प्रागपुरा थाना पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेकर पुलिस के आलाधिकारी को सूचना दी जिस पर कोटपूतली ASP विद्याप्रकाश, DYSP संध्या और यादव समेत जाब्ता मौके पर मौजूद रहा. पुलिस ने आसपास के क्षेत्र में नाकाबन्दी करवाई और सीसी टीवी फुटेज खंगालने में जुट गई.

ASP विद्याप्रकाश ने बताया जिस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है, वो किसी गैंग का काम हो सकता है. पिछले कई दिनों से दौसा और जयपुर ग्रामीण क्षेत्र में एक गैंग सक्रिय है. हो सकता है ये वारदात उसी गैंग ने अंजाम दी हो.

आपको बता दें कि दौसा और जयपुर ग्रामीण में कई दिनों से एक गैंग सक्रिय है. आंशका है कि ये काम बावरिया गैंग का भी हो सकता है. पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है. इधर घायल महिला और युवक अब खतरे से बाहर बताये जा रहे हैं.

कस्बे के लोगों का कहना है कि जब तक इस तरह की घटनाओं पर अंकुश नहीं लगेगा और सक्षम अधिकारी ठोस कार्रवाई का आश्वासन नहीं देते तब तक धरना खत्म नहीं होगा. मामले को लेकर जयपुर ग्रामीण SP मनीष अग्रवाल भी मौके पर पहुंचे और लोगों से बातचीत की