ब्यावर: रामदेवरा की 36वीं पदयात्रा और भंडारा का आयोजन, श्रद्धालुओं ने किया स्वागत

in #wortheum2 years ago

शहर के मालियों की चौपड़ शाहपुरा मोहल्ला से रामसापीर परिवार की ओर से रविवार को रामदेवरा पदयात्रा की 36वीं पदयात्रा और भंडारे का शुभारंभ किया गया. इस दौरान बाबा रामदेव की अखंड ज्योत जलाई गई. जिसमें बड़ी संख्या में श्रद्धालु शामिल हुए हैं.Screenshot_20220822-173836_Messenger.jpg

श्रद्धालुओं ने बाबा रामदेव जी की आरती की. जिसके बाद यात्रा में शामिल सभी पदयात्रियों और श्रद्धालुओं ने बाबा रामदेव को माला पहनाकर उनका स्वागत किया. साथ ही बहुत धूमधाम से डीजे के साथ बाबा के जयकारे लगाते हुए यात्रा आरंभ किया गया. यात्रा प्रमुख लेखराज गहलोत ने बताया कि उन्होंने पहले से ही ब्यावर में बाबा रामदेव के लिए 35 पदयात्रा और चल भंडारे का आयोजन कर चुके हैं.

36वीं पदयात्रा का किया आयोजन
साथ ही बताया कि उनकी ओर से यह 36वीं पदयात्रा आयोजित की गई है. उन्होंने बताया कि पिछले सात वर्षों से वह यात्रा के साथ चल भंडारे का भी आयोजन कर रहे हैं. गहलोत ने बताया कि यात्रा तीन से चार दिनों की होती है, जिसमें रास्ते के दौरान बाबा रामदेव के दर्शन के लिए जाने वाले दूसरे पदयात्रियों को भंडारे के माध्यम से निशुल्क चाय, नाश्ता, कुरकुरे, बिस्कुट, नमकीन,भोजन और जल सेवा उपलब्ध कराई जाती है.

Sort:  

All news like done

https://wortheum.news/@kunalagrawal#
👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻
Sir/Ma'am please follow me and like my news.🙏🏻🙏🏻