जल्द ही रुपहरे पर्दे पर निर्माता और लेखक अवनि मोदी की फिल्म 'मोदी जी की बेटी' आ रही है

in #wortheum2 years ago

IMG-20220906-WA0021.jpg

अब रुपहरे पर्दे पर निर्माता और लेखक अवनि मोदी की फिल्म 'मोदी जी की बेटी' आ रही है !

इस फिल्म में वह स्वयं मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। यह फिल्म वर्तमान समय की राजनीति के इर्दगिर्द ही है। अवनि के साथ इस फ़िल्म में जाने माने एड फ़िल्म डिरेक्टर एडी सिंघ भी इस फ़िल्म के निर्माता और निर्देशक है।
वर्तमान समय में जहां अधिकांश फिल्में या तो रिमेक होती है या फिर बायोपिक या फिर पुराने कॉन्सेप्ट पर आधारित रहती है। ऐसी फिल्मों को देख देखकर दर्शक ऊब चुके हैं। अब उन्हें नवीन दृष्टिकोण या अलग सोच की कहानी पसंद आती है। ऐसे ही दृष्टिकोण और सोच वाली कहानी 'मोदी जी की बेटी' फ़िल्म को बाक़ी फ़िल्मों से अलग बनाती है।
'मोदी जी की बेटी' फिल्म एक लड़की की कहानी है जो पाकिस्तान जाकर भारत को गौरवान्वित करती है। फिल्म हिंदुस्तान और पाकिस्तान के बीच के तनाव और सोच को दर्शाती है। भारत हमेशा ही पड़ोसी देश के दोगलेपन को बर्दाश्त करता आया है। अब वह समय आ गया है कि उसका सही प्रकार से जवाब दिया जाए ताकि वे दोबारा भारत से उलझने की हिम्मत ना करे। इस फिल्म की कहानी में गंभीरता के साथ-साथ ढेर सारी कॉमेडी भी है, फिल्म में अवनि मोदी कैसे पाकिस्तान पहुँच जाती है और वहां जाके कैसे पूरे पाकिस्तान पर भारी पड़ती है यह दिखाया है। आतंकवाद और जिहाद जैसे जटिल मुद्दों को भी ध्यान में रखकर यह फिल्म बनायी गयी है। इसमें काफ़ी सारे ट्विस्ट और टर्न है जो फिल्म को दिलचस्प मोड़ पर ले आते है।