जहां शो करेगा वहां आग लगा देंगे', भाजपा विधायक की मुनव्वर फारूकी को खुली धमकी

in #wortheum2 years ago

bjp_dares_telangana_to_allow_munawar_faruqui_hyderabad_show_said_will_burn_down_venue_1660227828.jpg

तेलंगाना में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक ने गुरुवार को स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी पर हमला करने की धमकी दी। भाजपा विधायक ने कहा कि अगर राज्य सरकार ने मुनव्वर को हैदराबाद में शो करने की इजाजत दी तो वे उस मंच को जला देंगे। सोशल मीडिया पर जारी एक वीडियो संदेश में, हैदराबाद के गोशामहल निर्वाचन क्षेत्र के भाजपा विधायक टी राजा सिंह ने कहा कि कॉमेडियन ने हिंदू देवताओं पर मजाक उड़ाया था। उसे हैदराबाद में शो करने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए।

भाजपा विधायक ने चेतावनी देते हुए कहा, “अगर उसे हैदराबाद में शो करने के लिए आमंत्रित किया जाता है तो दिखा देंगे कि क्या होगा। जहां कहीं भी प्रोग्राम होगा, हम उसकी वहीं पिटाई करेंगे। जो कोई भी उसे जगह देने की पेशकश करेगा, हम उसे आग लगा देंगे।” उन्होंने कहा, “अगर वह तेलंगाना आता है तो हम निश्चित रूप से उसे हमारे भगवान राम को गाली देने के लिए सबक सिखाएंगे। यह एक चैलेंज है।

राजा सिंह ने धमकी देते हुए कहा, “हमें सूचना मिली है कि कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को हैदराबाद में प्रदर्शन करना बाकी है। ठीक है, उसकी मेजबानी करो। लेकिन आप उसकी मेजबानी कहां करेंगे? किस थिएटर में? कौनसी जगह? आप जहां कहीं भी इसका आयोजन करेंगे, हम इसे रोक देंगे और मुनव्वर फारुकी को सबक सिखाएंगे।”

बता दें कि फारूकी ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर अपने शो के बारे में जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा था कि 20 अगस्त को हैदराबाद में उनका - डोंगरी टू नोव्हेयर - नाम से एक शो है। पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “हैदराबाद, लिंक इन बायो।" इस शो के टिकट 499 रुपये रखे गए हैं और इन टिकटों ऑनलाइन टिकट बुकिंग प्लेटफॉर्म पर बेचा जाएगा।

स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर इससे पहले 9 जनवरी को हैदराबाद में परफॉर्म करने वाले थे, लेकिन तेलंगाना में कोविड-19 मामलों में वृद्धि के कारण इसे रद्द कर दिया गया था। हालांकि तब भी, तेलंगाना भाजपा ने घोषणा की थी कि वह किसी भी कीमत पर शो नहीं होने देगी। राज्य भाजपा अध्यक्ष बंदी संजय ने युवाओं को फारूकी के कार्यक्रम को किसी भी कीमत पर रोकने का आह्वान किया था। वहीं राजा सिंह ने तेलंगाना के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) एम महेंद्र रेड्डी को पत्र लिखकर मांग की थी कि उन्हें अनुमति नहीं दी जानी चाहिए।