आजमगढ़ में बड़ा हादसा : विंध्याचल से दर्शन कर लौट रहे टेंपो को ट्रेलर ने रौंदा, 3 लोगों की मौत

in #wortheum2 years ago

वेदेन्द्र प्रताप शर्मा\आजमगढ़ : आजमगढ़ में मंगलवार देर रात विंध्‍याचल से दर्शन कर लौट रहे टेंपो को एक ट्रेलर ने रौंद दिया. हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं, आधा दर्जन से ज्‍यादा लोग घायल हो गए. हादसे को लेकर मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने दुख जताया है. साथ ही योगी ने घायलों को समुचित इलाज उपलब्‍ध कराने के निर्देश दिए हैं. पुलिस ने ट्रेलर चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

दुर्घटनाग्रस्‍त टेंपो में दस लोग थे सवार
पुलिस के मुताबिक, आजमगढ़ के निजामाबाद थाना क्षेत्र के वनगांव निवासी एक परिवार अपने रिश्‍तेदारों के साथ टेंपो से विंध्‍याचल दर्शन करने गया था. हादसे के समय टेंपो में करीब दस लोग मौजूद थे. मंगलवार देर रात विंध्‍याचल से दर्शन कर टेंपो लौट रहा था. जैसे ही टेंपो जिले के बरदह थाना क्षेत्र के ठेकमा बाजार के पास पहुंचा तो सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रेलर ने टेंपो को टक्‍कर मार दी. हादसे के बाद ट्रेलर चालक टेंपो को रौंदते हुए भागने की कोशिश की. हालांकि ट्रेलर के चालक को पकड़ लिया गया.

हादसे में एक की मौके पर मौत, दो ने सुबह तोड़ा दम
हादसे के दौरान 17 वर्षीय नेहा की मौके पर ही मौत हो गई थी. वहीं, एक वर्षीय कार्तिक और 55 वर्षीय गामा ने बुधवार सुबह दम तोड़ दिया. टेंपों पर सवार लगभग आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को ग्रामीणों ने अस्‍पताल पहुंचाया. मामले में बरदह थाने में मुकदमा भी दर्ज किया गया है. पुलिस ने ट्रेलर के चालक को हिरासत में ले लिया है.

घायलों के शीघ्र स्‍वस्‍थ होने की कामना
मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुख व्यक्त किया है. साथ ही मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. उन्‍होंने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी की है. घटना के बाद मौके पर डीएम समेत कई अधिकारी पहुंच गए थे. 1389337-azamghar-road-accident.jpg