अलवर जिले के 29 कॉलेजों में छात्र संघ चुनाव हुऐ शान्ति प्रिय ।

VID-20220826-WA0013_7476.jpg
अलवर जिले के 29 राजकीय महाविद्यालयों में छात्रसंघ चुनाव छूट घटनाओं को छोड़ शान्ति प्रिय हुए समाप्त सुबह 8 बजे से वोटिंग प्रक्रिया शुरू हुई जो दोपहर एक बजे बंद हुई । जिले के सभी कॉलेजों में वोट डालने को लेकर युवाओं में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। अलवर के बाबू शोभाराम कला महाविद्यालय, गोरी देवी महाविद्यालय व राज ऋषि कॉलेज में सबसे ज्यादा युवाओं की भीड़ देखने को मिल रही है। कॉलेजों के बाहर बड़ी संख्या में पुलिस जाब्ता मौजूद है। तो वहीं कॉलेज परिसर से युवाओं को दूर रखा गया है। केवल वोट डालने वाले युवा को कॉलेज परिसर में घुसने की अनुमति दी गई है।

अलवर जिले के 29 महाविद्यालयों में शुक्रवार को सुबह 8 बजे से वोटिंग प्रक्रिया शुरू हुई। यह प्रक्रिया दोपहर 1 बजे तक चली। जिले के सभी कॉलेज में कुल 135 प्रत्याशी विभिन्न पदों के लिए चुनाव मैदान में हैं। राजकीय गौरी देवी महिला महाविद्यालय, विधि महाविद्यालय, राजर्षि कॉलेज, कला महाविद्यालय, वाणिज्य महाविद्यालय, राजकीय महाविद्यालय बहरोड़, लक्ष्मणगढ़, गोविन्दगढ़, रामगढ़, राजगढ़, थानागाजी, तिजारा, बीबीरानी, मुंडावर, खैरथल, बानसूर, मालाखेड़ा, टपूकड़ा, रैणी, भिवाड़ी, कठूमर, बानसूर, बडौदामेव, थानागाजी, बर्डोद, किशनगढ़बास और कन्या महाविद्यालय राजगढ़ और बहरोड़ कॉलेज में मतदान शांति प्रिय रही है।

सुबह से सभी कॉलेजों में वोट डालने के लिए बड़ी संख्या में युवा पहुंचे थे कॉलेज परिसर में प्रत्याशी युवाओं के पैर छूकर वोट मांग रहे हैं। अलवर के बाबू शोभाराम कॉलेज व राज ऋषि कॉलेज में प्रत्याशी जमीन पर लेट गए व वोट की भीख मांगते नजर आए। इस दौरान युवती व युवा बचकर जाते हुए दिखाई दिए। युवाओं में मतदान को लेकर खासा जोश देखने को मिला। छात्र नेता कॉलेज के बाहर चुनाव प्रचार में जुटे हैं। हवा में पर्ची उड़ाई जा रहे हैं। तो वहीं ढोल पर युवा डांस कर रहे हैं। कॉलेज के बाहर जश्न का माहौल रहा। पुलिस की तरफ से सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। युवाओं को कॉलेज परिसर से दूर रखा गया है। बाबू शोभाराम कला महाविद्यालय में कई बार युवाओं को कॉलेज के बाहर से खदेड़ना पड़ा। घुड़सवार पुलिस बल व क्यूआरटी टीम कॉलेज के बाहर तैनात रही जिला प्रशासन व कॉलेज प्रशासन की तरफ से भी चुनाव के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं वहीं शनिवार को वोटों की गिनती होगी।।

Sort:  

👍👍👍👍

सर आपकी 7 दिन तक लगाई हुई सभी खबरें लाइक कर दी आप भी हमारी आईडी खोल कर खबरों को लाइक करें जी