इस खास शख्स ने करवाया Sidharth Malhotra और Kiara Advani का पैचअप, जल्द होगी शादी?

in #worthem2 years ago

सलीम अत्तार।।

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपने रिश्तों को लेकर काफी चर्चाओं में रहते हैं. कुछ समय पहले दोनों अपने ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में थे, लेकिन अब उनका पैचअप हो चुका है, जिसके लिए एक खास शsidharth_malhotra_kiara_advani_patch_up.jpgख्स का नाम सामने आ रहा है.
बॉलीवुड के छुपा रुस्तम कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इस दिनों अपने रिश्तों को लेकर काफी सुर्खियां में रहते हैं. उनके फैंस दोनों की जोड़ी को खूब पसंद करते हैं. दोनों के बीच 'शेरशाह' फिल्म से नजदीकियां आई थीं. इसके बाद दोनों की जोड़ी ने खूब सुर्खियां बटोरनी शुरू कर दी. इसी बीच दोनों की ब्रेकअप की खबरें सामने आने लगी थीं. इसके बाद उनकी फिल्म 'भूल भूलैया 2' हिट हुई और दोनों के बीच फिर से पैचअप की खबरें सामने आने लगीं.
इसके बाद अब खबरें सामने आ रही हैं कि इन दोनों के पैचअप के पीछे एक खास शख्स का हाथ है. जी हां, बताया जा रहा है कि दोनों के बीच फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) का हाथ है. ऐसा बताया जा रहा है कि करण जौहर को ये बात रास नहीं आ रही थी कि एक छोटी सी अनबन की वजब से दोनों कपल अलग हो रहे हैं, जिसके चलते उन्होंने दोनों के बीच पैचअप करा दिया. वहीं इस खबर से एक सुत्र की माने तो 'करण जौहर जो इस कपल के बेहद करीबी हैं वो भी उनके अलग होने की खबर से बहुत खुश नहीं थे और उन्होंने उनके बीच इसे पैचअप कराने का फैसला किया'.

Sort:  

Sidharth malhotra marrige

Marrige party